Move to Jagran APP

सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग सांग्स से अरमान मलिक के गाने तक, Apple Shaadi Mubarak से हर फंक्शन में बन जायेगा माहौल

शादी में अगर शादी वाला ही म्यूजिक न बजे तो मजा खराब हो जाता है। ऐसे में आपकी इस समस्या को समझते हुए एप्पल म्यूजिक में शादी मुबारक सुपर रूम शामिल कर दिया गया है। (जागरण फाइल फोटो)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Sat, 11 Mar 2023 04:06 PM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2023 04:58 PM (IST)
सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग सांग्स से अरमान मलिक के गाने तक, Apple Shaadi Mubarak से हर फंक्शन में बन जायेगा माहौल
Apple Music newly launched Super room Shaadi Mubarak Features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में Apple म्यूजिक यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। एपल अपने यूजर्स के लिए ढेरों नए फीचर को ऐड करता रहता है। Apple ने अपने म्यूजिक प्लेटफॉर्म Apple Music को अब पहले से और भी बेहतर कर दिया है। इस समय देश में शादियों का मौसम चल रहा है।

loksabha election banner

शादी में अगर शादी वाला ही म्यूजिक न बजे तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है। इसी दिक्क्त को कम करने के लिए एपल म्यूजिक में Shaadi Mubarak फीचर को लिस्ट कर दिया है। आइये जानते हैं इस नए फीचर के बारे में...

कियारा सिद्धार्थ की वेडिंग प्लेलिस्ट के अलावा मिलेगी इन सिंगर की म्यूजिक प्लेलिस्ट

फरवरी 2023 में जब बॉलीवुड सितारे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे, तो यह जश्न का समय था। और इन्ही के वेडिंग्स सॉन्ग्स को Apple Music ने अपने प्लेलिस्ट में ऐड किया है। Apple Music पर अब आप एक क्लिक से उनकी वेडिंग्स सांग्स को सुन सकते हैं। Apple music में डीजे चेतस के डीजे सॉन्ग के अलावा अरमान मलिक, ध्वनि भानुशाली, अरमान मलिक के वेडिंग्स सॉन्ग की प्लेलिस्ट देखने को मिलेगी।

Apple Music की शादी मुबारक: शादी प्लेलिस्ट

Sangeet Hits

Music भारतीय शादियों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। शादी की बंधन में बंधने से पहले कपल अपना म्यूजिक प्लेलिस्ट बना देते है, जिसमें अक्सर दोस्तों और परिवार को शामिल किया जाता है। इस विशेष रूप से क्यूरेट की गई Apple Music प्लेलिस्ट में पसंदीदा सांग्स को एड किया है। आप गाने को सुनकर थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे।

Shaadi Classics

भारत में सबसे ज्यादा सदाबहार वेडिंग हिट्स बजते हैं। शादी क्लासिक्स प्लेलिस्ट में पंजाबी पार्टी-स्टार्टर्स से लेकर टेंडर मेडिटेशन तक, शादी प्लेलिस्ट के गाने मिलेंगे, जिसका मेहमान आनंद ले सकते हैं। यूजर अपने पसंदीदा ट्रैक को अपनी लाइब्रेरी में सेव भी कर सकते हैं।

Bollywood Shaadi Hits

शादी के गाने किसी भी जादुई अवसर को रोशन कर सकते हैं और एक म्यूजिक, एक कॉकटेल रात और शादी से पहले की पार्टियों के लिए एकदम सही हैं। बॉलीवुड शादी हिट्स प्लेलिस्ट में हिंदी फ़िल्मों के कई हिट गाने मिलेंगे जिसे आप अपनी शादी की रात में बजा सकते हैं।

Shaadi Romance

शादी का मौसम आने वाला है, इसलिए Apple ने एक स्पेशल प्लेलिस्ट तैयार की है। लोकप्रिय प्रेम गीतों से भरपूर, इसमें हर उस व्यक्ति के लिए एक ट्रैक है जो रोमांटिक मूड बनाना चाहता है। अपने पसंदीदा गानों को अपनी लाइब्रेरी में सेव करें, ताकि आप साल भर उनका आनंद उठा सकें।

Shaadi Travels

शादी ट्रैवल प्लेलिस्ट को खासकर ट्रैवल को ध्यान में रखकर बनाया गया है। आप अगर फैमिली के साथ कहीं दूर घूमने जा रहे हैं तो, आप म्यूजिक को सुन सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.