Move to Jagran APP

Apple WWDC 2023: इवेंट में एपल पेश कर सकता है 15-इंच MacBook Air, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

Apple WWDC 2023 अगर आप एपल के आने वाले इवेंट का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने इवेंट में अपना नया 15-inch MacBook Air लॉन्च कर सकता है। आइए आपको इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बताते हैं। (फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyMon, 22 May 2023 09:30 PM (IST)
Apple WWDC 2023: इवेंट में एपल पेश कर सकता है 15-इंच MacBook Air, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स
Apple is expected to launch a new 15 inch MacBook Air during the WWDC 2023 event

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple WWDC 2023 इवेंट में बस कुछ हफ्तों की देरी है। जैसे जैस इवेंट नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे इसकी चर्चा बढ़ रही है। कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि आने वाले इवेंट में कौन-कौन से प्रोडक्ट पेश किये जा सकते हैं।

इनके अलावा, Apple को WWDC 2023 इवेंट के दौरान लंबे समय से चल रही अफवाह यानी मैकबुक एयर 15-इंच लॉन्च करने की भी उम्मीद है। एक नए रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इवेंट में एपल नया मैकबुक एयर पेश नहीं करेगा। इवेंट के बाद सिर्फ इसे खरीदा जा सकेगा।

MacBook Air 15-inch की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

आगामी मैकबुक एयर 15-इंच मॉडल उन लोगों के लिए एक नया विकल्प होगा जो प्रो मॉडल पर भारी मात्रा में पैसा खर्च किए बिना बड़े-डिस्प्ले-आकार का मैकबुक चाहते हैं। वर्तमान में, मैकबुक एयर केवल 13 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है।

Apple विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, MacBook Air 15-इंच लैपटॉप में एक चिपसेट होगा जो 13-इंच मॉडल में M2 चिप के बराबर होगा। यह 13-इंच मैकबुक एयर के एक बड़े संस्करण की तरह होगा जिसमें कैमरा नॉच, पतले बेजेल्स और एक फ्लैट डिजाइन होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीद है कि 15 इंच के लैपटॉप की कीमत 1299 डॉलर से 1499 डॉलर के बीच होगी।

इवेंट में ये प्रोडक्ट भी एपल कर सकता है पेश

तमाम अटकलों के बाद, Apple के अगले बड़े इवेंट WWDC 2023 के शेड्यूल की पुष्टि हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि Apple जून में WWDC में अपने पहले AR/VR हेडसेट - Reality Pro की घोषणा करेगा। एपल के अपने नेक्स्ट जेन के एपल आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 को लॉन्च कर सकता है। Apple वॉच सीरीज 9 की घोषणा Apple इस साल अपने इवेंट में कर सकता है।