Move to Jagran APP

Airtel Thanks: इन प्लान में हर यूजर्स को मिल रहा है फ्री Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

Airtel Thanks के तहत कंपनी अपने प्रीपेड पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को फ्री में Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 07:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 09:04 AM (IST)
Airtel Thanks: इन प्लान में हर यूजर्स को मिल रहा है फ्री Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन
Airtel Thanks: इन प्लान में हर यूजर्स को मिल रहा है फ्री Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel ने अपने Airtel Thanks प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में मोबाइल के साथ ही ब्रॉडबैंड यूजर्स को अब Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। Airtel का यह फैसला Vodafone RED पोस्टपेड यूजर्स को दिए जा रहे बेनिफिट्स को चुनौती देने के लिए लिया गया है। Airtel के 499 रुपये या उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान के साथ के अलावा ब्रॉडबैंड के 1,099 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में यह ऑफर दिया जा रहा है। इन यूजर्स को Amazon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही, Netflix का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

Airtel पोस्टपेड यूजर्स को 499 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में यह ऑफर Airtel Thanks के तहत दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्रीपेड यूजर्स को 299 रुपये वाले रीचार्ज पैक के साथ भी Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। Airtel के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 2.5GB डाटा का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है, साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Samsung Galaxy A50 को कम कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Airtel के 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 75GB डाटा 200GB तक रोल ओवर के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ दिया जा रहा है। Airtel Thanks के तहत यूजर्स को Netflix और Amazon Prime Video के साथ ही OTT कंटेट के तौर पर ZEE5, HOOQ, Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट का एक्सेस Airtel TV Premium के साथ दिया जा रहा है।

Airtel Thanks प्लान को फिलहाल प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। DTH उपभोक्ताओं को भी यह बेनिफिट जल्द दिया जा सकता है। Airtel ने हाल ही में 48 रुपये और 98 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। 48 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 3GB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है जबकि 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 6GB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Samsung Galaxy M30 को कम कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

रिलायंस Jio भी अपने ग्राहकों को 98 रुपये वाले प्लान में 2GB डाटा अनलिमि़टेड कॉलिंग के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ऑफर कर रहा है। जबकि Airtel यही बेनिफिट्स 129 रुपये वाले प्लान के साथ ऑफर कर रहा है। इन दोनों ही टेलिकॉम कंपनियों में जबरदस्त प्राइस वॉर छिड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें:
Honor 20 Pro की तस्वीरें आई सामने, पंच होल डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

Moto One Vision 15 मई को होगा लॉन्च, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

Vodafone ने दी Airtel को टक्कर, Amazon Prime, Netflix समेत 20,498 रुपये का बेनिफिट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.