Move to Jagran APP

Airtel पोस्टपेड प्लान्स को किया गया Revise, अब मिलेगा अनलिमिटेड डाटा समेत डिस्काउंट ऑफर

Airtel ने 1599 रुपये के प्लान को रिवाइज करने के साथ-साथ 499 रुपये के प्लान पर डिस्काउंट भी उपलब्ध कराया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 06 May 2019 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 01:44 PM (IST)
Airtel पोस्टपेड प्लान्स को किया गया Revise, अब मिलेगा अनलिमिटेड डाटा समेत डिस्काउंट ऑफर
Airtel पोस्टपेड प्लान्स को किया गया Revise, अब मिलेगा अनलिमिटेड डाटा समेत डिस्काउंट ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल कंपनी Reliance Jio को टक्कर देने के लिए लगातार अपने प्रीपेड और पोस्टपोड प्लान्स में बदलाव कर रही है। इसी क्रम में कंपनी ने अपने कुछ और पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव किया है। Airtel ने 1599 रुपये के प्लान को रिवाइज करने के साथ-साथ 499 रुपये के प्लान पर डिस्काउंट भी उपलब्ध कराया है। वहीं, 999 रुपये के प्लान के बेनिफिट्स को भी रिवाइज किया गया है। यहां हम आपको इन्हीं प्लान्स के रिविजन की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

Airtel 1599 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को अब अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत 200 ISD मिनट्स भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स पर 10 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस प्लान में 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज Amazon Prime, ZEE5 और का Airtel TV प्रीमियम फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 महीने की है। यह प्लान तीन कनेक्शन और दो रेग्यूलर सिम ऑफर करता है

Airtel Digital TV सेट टॉप बॉक्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Airtel 999 रुपये का प्लान: इस प्लान के बेनिफिट्स को भी रिवाइज किया गया है। इस प्लान में अब 150 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। वहीं, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज Amazon Prime, ZEE5 और का Airtel TV प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 महीने की है। इस प्लान के साथ कंपनी 5 कनेक्शन्स उपलब्ध करा रही है जिसमें 4 रेग्यूलर कनेक्शन और 1 डाटा एड-ऑन शामिल है।

Airtel 499 रुपये का प्लान: इस प्लान को डिस्काउंट के बाद 399 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। वहीं, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज Amazon Prime, ZEE5 और का Airtel TV प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 महीने की है।

Airtel Digital TV सेट टॉप बॉक्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

25W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा Samsung Galaxy Note 10!

Nokia 4.2 कल भारत में इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, वीडियो हुआ टीज

Amazon Summer Sale 2019: टीवी, फ्रीज और AC पर मिल रहा ₹ 18,000 तक का डिस्काउंट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.