नई दिल्ली (टेक डेस्क)। HMD ग्लोबल की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 4.2 को कल यानी 7 मई को भारत में लॉन्च करने वाला है। Nokia मोबाइल इंडिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का वीडियो टीज किया है। आपको बता दें कि Nokia 4.2, Nokia 3.2, Nokia 1 Plus और Nokia 9 PureView को फरवरी में आयोजित MWC 2019 में पेश किया गया था। यह Nokia 4.1 सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा।

Nokia 4.2 के वीडियो टीजर की बात करें तो इसमें फोन को पावर बटन को फोकस किया गया है। HMD ग्लोबल Nokia 4.2 के साथ ही Nokia 3.2 को भी 7 मई को लॉन्च कर सकता है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 439 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन दो रैम ऑप्शन 2GB और 3GB के साथ लॉन्च हो सकता है, साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

 

Amazon Summer Sale में कई मिड और बजट स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें RealMe U1 को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में खुलासा 7 मई को लॉन्च के बाद किया जाएगा। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

Amazon Summer Sale: 'Blockbuster Deals' में 50 फीसद से कम कीमत में खरीदें ये एक्सेसरीज

Amazon Summer Sale: Galaxy M10, RealMe U1 समेत Rs 10,000 से कम कीमत में खरीदें ये स्मार्टफोन

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप