Move to Jagran APP

Samsung Galaxy On6 Vs J6 Vs Honor 7A: कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप का अगला स्मार्टफोन Samsung Galaxy On6 2 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 03 Jul 2018 06:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jul 2018 11:28 AM (IST)
Samsung Galaxy On6 Vs J6 Vs Honor 7A: कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन
Samsung Galaxy On6 Vs J6 Vs Honor 7A: कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सैमसंग के फ्लैगशिप वाले स्मार्टफोन Galaxy On6 को 2 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग प्राइस 14,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला सैमसंग के हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy J6 और Honor 7A से होगा। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

loksabha election banner

Samsung Galaxy On6

इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कीमत 14,490 रुपये है। इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को नो कोस्ट EMI के जरिए खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन पर लॉन्चिंग ऑफर के साथ 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। वीजा कार्ड यूजर्स को फोन पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy J6

सैमसंग गैलेक्सी J6 में 5.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720X1480 पिक्सल है। फोन को पॉवर देने के लिए Exynos 7 सीरीज का प्रोसेसर लगा है। फोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ड्यूल सिम को स्पोर्ट करता है। फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है। फोन 4जी एलटीई कनेक्टिविटी को स्पोर्ट करता है। फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.9 है। इसके फ्रंट में भी एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

सैमसंग गैलेक्सी J6 के 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 13,990 रुपये है। जबकि 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 16,490 रुपये है।

Honor 7A

हॉनर 7A को एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

स्मार्टफोन एप्स से आपकी पर्सनल चैट से लेकर निजी जानकारियां तक लीक होने का खतरा: रिपोर्ट

इस साल के अंत तक एप्पल से लेकर नोकिया तक के ये स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च

भारतीय यूजर्स का इंतजार हुआ खत्म, जुलाई में लॉन्च हों सकते हैं ये लोकप्रिय स्मार्टफोन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.