मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना नया फ्लैगशिप Samsung Galaxy On6 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके तीन वीडियो टीजर जारी किए थे। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन के लिए बॉलिवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को ब्रैंड अंबेसडर बनाया है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रो साइट भी बनाई गई है। इस हैंडसेट के लिए 'ऑलवेज ऑन' टैगलाइन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Samsung Galaxy On6 कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कीमत 14,490 रुपये है। इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को नो कोस्ट EMI के जरिए खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन पर लॉन्चिंग ऑफर के साथ 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। वीजा कार्ड यूजर्स को फोन पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy On6 फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमे 5.6 इंच का फुल व्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। मेमोरी के लिए 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, इसके इनफिनिटी डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें Chat over Video फीचर भी जोड़ा गया है। यानी की यूजर्स चैट करते-करते वीडियो भी देख सकेंगे। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए नोकिया 6.1 ओर रेडमी नोट 5 प्रो से हो सकता है।

Honor Play और Honor 9i- पर्पल कलर वेरिएंट

चीनी स्मार्टफोन कंपनी हॉनर हाल ही में लॉन्च हुए Honor Play और Honor 9i के पर्पल कलर वेरिएंट को आज चीन में लॉन्च करेगा। हॉनर प्ले को नेबुला पर्पल कलर वेरिएंट और हॉनर 9i को ड्रीम पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। Honor Play में हिसिलिकॉन किरन 970एसओसी के साथ 6जीबी रैम दी गई है। इसे गेमिंग के लिए खासतौर पर बनाया गया है। ऑनर प्ले में 4जीबी रैम और 64GB /128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है। फोन में 5.84 IPS-LCD नॉच फुल एचडी+ स्क्रीन, ड्यूल कैमरा सेटअप (13MP+2MP) दिया गया है। Nebula पर्पल ऑनर प्ले RMB 1,999 (लगभग 20,700 रुपये) रुपये और Honor 9i Dream Purple RMB 1,399 (लगभग 14,450 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

अब 2G डाटा पर भी चला सकेंगे इंस्टाग्राम, लाइट वर्जन की टेस्टिंग शुरू

जियो के मानसून ऑफर में मिलेगा कैशबैक और 3200GB डाटा, एयरटेल भी नहीं है पीछे

आइडिया-वोडाफोन मर्जर के बाद शुरू होगा नया प्राइस वॉर, जियो से भी सस्ते होंगे प्लान्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप