नई दिल्ली, टेक डेस्क। लीडिंग आईकेयर चेन Titan Eye+ ने भारत में एक स्मार्ट ग्लास Titan EyeX लॉन्च कर दिया है। जिसकी मदद से सेल्फी क्लिक कर पाएंगे। साथ ही कॉलिंग का भी ऑप्शन मिलेगा। साधारण शब्दों में कहें, तो स्मार्ट ग्लास की मदद से फोन के सारे काम कर पाएंगे। यह स्मार्ट ग्लास मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। स्मार्ट ग्लास सभी Titan Eye+ स्टोर्स और Titan Eye+ ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। टाइटन आईएक्स स्मार्ट ग्लास की कीमत 9999 रुपये है।

Titan EyeX स्मार्ट ग्लास के स्पेसिफिकेशन्स 

Titan EyeX स्मार्ट ग्लास ट्रू-वायरलेस (TWS), ओपन ईयर स्पीकर और CVC (क्लियर वॉयस कैप्चर) के साथ आएगा। स्मार्ट ग्लास में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 डायनेमिक वॉल्यूम कंट्रोल दिया गया है। यह ओपन-ईयर वायरलेस ऑडियो कानों को ब्लॉक या कवर नहीं करता है। Titan EyeX में वॉइस कालिंग सपोर्ट मिलेगा। मतलब स्मार्ट ग्लास से वॉइस कॉल रिसीव कर पाएंगे। साथ ही कॉल रिजेक्ट करने का मौका होगा। इसके अलावा स्मार्ट ग्लास में म्यूजिक सुनने का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही स्मार्ट ग्लास में सेल्फी क्लिक कर पाएंगे। इसके लिए स्मार्ट ग्लास के लेफ्ट और राइट में टच कंट्रोल दिया गया है। साथ ही कई अन्य स्मार्ट फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। 

मिलेंगे ये कनेक्टिविटी 

यह न केवल एक कड़ी मेहनत वाला फीचर-लोडेड तकनीकी उत्पाद है। Titan EyeX स्मार्ट ग्लास काफी लाइटवेट है। स्मार्ट ग्लास में क्वालकॉम चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्ट ग्लास में ऑडियो, पेडोमीटर, टच कंट्रोल और विभिन्न प्रकार के लेंसों का सपोर्ट दिया गया है.

स्मार्ट फीचर्स

  1. बेस्ट इन क्लास ऑडियो
  2. टच कंट्रोल
  3. फिटनेस ट्रैकर
  4. वॉयस-इनेबल्ड आईकेयर नोटिफिकेशन्स
  5. डिजाइन फॉर कंफर्ट
  6. एंड्राइड और iOS कनेक्टिविटी
  7. स्वीट रजिस्टेंस
  8. मल्टीपर्पज यूज - सनग्लास मोड, कंप्यूटर ग्लास मोड, स्पेक्टेकल मोड

ये भी पढ़ें 

Truke Airbuds Lite और BTG2 इयरबड्स लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

जल्दी करें! Galaxy Z Fold 3 5G और Z Flip3 5G पर पहली बार मिल रहा 17,000 रुपये का डिस्काउंट

Edited By: Saurabh Verma