नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo A5s को भारत में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को 2GB+32GB और 4GB+64GB वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इससे पहले Oppo ने पिछले साल लॉन्च हुए मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन Oppo A5 का नया 64GB वेरिएंट भी हाल ही में लॉन्च किया है। Oppo A5 को इससे पहले केवल एक वेरिएंट 4GB+32GB में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट 4GB+64GB को Rs 12,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को भारत में Rs 14,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसका 4GB+32GB वेरिएंट प्राइस कट के बाद Rs 11,990 की कीमत में उपलब्ध है।

Oppo A5s की कीमत और उपलब्धता

Oppo A5s के 2GB+32GB वेरिएंट को भारत में 9,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। ये वेरिएंट दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और रेड में उपलब्ध है। फोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत के बारे में कंपनी ने फिलहाल खुलासा नहीं किया है। इसे अगले महीने ग्रीन और गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Oppo A5s को अमेजन के अलावा अन्य लीडिंग ऑनलाइन ई-कॉमर्स स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन ऑफलाइन वेरिएंट में भी उपलब्ध हैं।

Oppo ने पिछले कुछ सालों से भारतीय यूजर्स को देखते हुए मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। Oppo के स्मार्टफोन्स को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Oppo A5s के फीचर्स

Oppo A5s के फीचर्स की बात करें तो इसे वाटरड्रॉप नॉच वाले 6.2 एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720x1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस बजट स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए ड्यूल 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर कैमरा दिया गया है। Oppo के एक और स्मार्टफोन Oppo A1K को आज रूस में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

Redmi 7 24 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, बजट रेंज में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A70 Vs Xiaomi Poco F1: परफॉर्मेंस के मामले में किसका पलड़ा भारी?

Apple iPhone 2019 सीरीज में होने वाला है बड़ा बदलाव, ट्रिपल रियर कैमरे समेत जुड़ेंगे ये खास फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप