नई दिल्ली (टेक डेस्क)। LG ने एक और मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन LG Q Stylus Plus भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने हाल ही में LG Q7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। LG Q Stylus Plus को भारत में 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें Stylus फीचर्स दिया गया है जो केवल सैमसंग के गैलेक्सी नोट और प्रीमियम स्मार्टफोन्स में दिया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

डिस्प्ले- इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल विजन एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन के स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल दिया गया है। फोन के डिस्प्ले में नॉच फीचर्स दिया गया है। साथ ही डिस्प्ले का असपेक्ट रेशियो 18:9 है।

प्रोसेसर एवं मेमोरी- फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक एसओसी ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की मेमोरी के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी- फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा फीचर्स- फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

शाओमी के Mi A2 से होगा मुकाबला

यह फोन स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इस फोन को समय-समय से अपडेट भी दिए जाएंगे। इसमें कम प्रीलोडेड एप्स दी गई होंगी। इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2160 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 और पिक्सल डेंसिटी 403ppi है। इस पर 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Nokia 6.1, Mi A2 और Motorola One Power में कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पेरिजन

फैक्टरी रिसेट करने पर भी डिलीट नहीं होता है स्मार्टफोन का डाटा, अपनाएं ये स्टेप्स

WhatsApp पर इस स्मार्ट तरीके से छुपा सकते हैं ब्लू टिक, नहीं चल सकेगा पता 

Posted By: Harshit Harsh