नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एलजी ने तीन और नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन क्यू स्टाइलश सीरीज के नाम से उतारा है। कंपनी ने हाल ही में एलजी G7 ThinQ और LG V35 ThinQ को लॉन्च किया था। क्यू स्टाइलश स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट LG Q Stylus, LG Q Stylus+ और LG Q Stylus A (क्यू स्टाइलश अल्फा) में लॉन्च किया गया है। हांलाकि कंपनी का यह स्मार्टफोन मिड रेंज में लॉन्च किया गया है, लेकिन इसमें कुछ प्रीमियम फीचर्स भी दिये गये हैं। इस स्मार्टफोन को इसी महीने सीमित मात्रा में अमेरिका और एशिया में उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। क्यू स्टाइलश और क्यू स्टाइलश प्लस मोरक्कन ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध हैं, जबकि क्यू स्टाइलश प्लस लेवेंडर वाइलेट कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है।

LG Q Stylus, LG Q Stylus+ और LG Q Stylus A फीचर्स

ये स्मार्टफोन डिस्प्ले ऑफ होने के बाद भी हाथ से लिखे नोट्स रेकोग्नाइज कर सकेंगे। इसके अलावा कैप्चर किये गये फोटो और वीडियोज को एनिमेटेड जीआईएफ फार्मेट में कनवर्ट किया जा सकेगा। एलजी के प्रीमियम वी सीरीज की तरह ही प्रोट्रेट मोड में इसमें फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) फीचर दिया गया है। इसके अलावा 3-डी सराउंड सिस्टम भी दिया गया है। ये स्मार्टफोन IPS68 वाटर रेसिस्टेंट, यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेंगे।

LG Q Stylus, LG Q Stylus+ और LG Q Stylus A स्पेसिफिकेशन्स

एलजी क्यू स्टाइलश, क्यू स्टाइलश प्लस और क्यू स्टाइलश अल्फा एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें 6.2 इंच की फुल विजन, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसमें दो ओक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। एलजी क्यू स्टाइलश और क्यू स्टाइलश अल्फा में 3जीबी रैम दिया गया है, जबकि क्यू स्टाइलश प्लस में 4जीबी रैम दिया गया है। वहीं मेमोरी की बात करें तो क्यू स्टाइलश प्लस में 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जबकि क्यू स्टाइलश और क्यू स्टाइलश अल्फा में 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो क्यू स्टाइलश और क्यू स्टाइलश प्लस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि क्यू स्टाइलश अल्फा में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इन तीनों ही वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इन स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है। तीनों ही स्मार्टफोन 4जी वोल्टी, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स को सपोर्ट करेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी J4 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5.5 इंच के एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले से साथ लॉन्च हुआ है। जिसका असपेक्ट रेशियो 16:9 है। यह बजट स्मार्टफोन 2जीबी रैम और 16जीबी मेमोरी ऑप्शन के साथ भारत में उपलब्ध है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वाडकोर Exynos 7570 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। डुअल कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। यह 1080 पिक्सल की हाई क्वालिटी वीडियो रिकार्ड कर सकता है। इसके मेमोरी कार्ड को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह 20 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकता है।

यह भी पढ़ें:

फेसबुक ने माना, चीनी कंपनियों से साझा करता है डाटा

80 मीटर गहरे पानी में भी काम करेगी लेनोवो की Watch X, Fitbit Versa से होगा मुकाबला

व्हॉट्सएप पेमेंट फीचर के लिए करना होगा और इंतजार, रिजर्व बैंक ने नहीं दी हरी झंडी

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस