Move to Jagran APP

Paytm दे रहा बिजली, गैस और पानी के बिल पेमेंट पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, पढ़ें डिटेल्स

अगर आप Paytm से बिजली का भर भरने की सोच रहे हैं तो आप Paytm द्वारा दिए जा रहे इलेक्ट्रिसिटी बिल ऑफर्स ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 08:41 AM (IST)
Paytm दे रहा बिजली, गैस और पानी के बिल पेमेंट पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली,टेक डेस्क। Paytm भारत में कुछ सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म के रूप में उभरा है। यह सेवा 2010 में लॉन्च की गई थी। यह सबसे ज्यादा प्रचलित तब हुई जब सरकार द्वारा नोटबंदी लागूकी गई थी। उस समय डिजिटल पेमेंट का इस्तेमाल काफी बढ़ा था और यह वही समय था जब Paytm को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया। उसके बाद से भारतीयों का पेमेंट करने का तरीका बदल गया। अब अपना दायरा बढ़ने के लिए Paytm कुछ सेवाओं पर कैशबैक ऑफर कर रहा है।

loksabha election banner

अगर आप Paytm से बिजली का भर भरने की सोच रहे हैं तो आप Paytm द्वारा दिए जा रहे इलेक्ट्रिसिटी बिल ऑफर्स ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऐप से यूजर्स अपना बिजली, गैस, पानी का बिल भरने के साथ-साथ मेट्रो कार्ड रिचार्ज भी करवा सकते हैं।

यूटिलिटी बिल पेमेंट्स पर Paytm कैशबैक ऑफर्स: Paytm हर घंटे बिल पेमेंट पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर कर रहा है। Paytm से बिल हरने पर आपको कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर के तहत हर एक घंटे में एक लकी कस्टमर को Paytm इलेक्ट्रिसिटी बिल पेमेंट्स पर 100 प्रतुषात कैशबैक मिलता है। इस ऑफर में अधिकतम Rs 1000 के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को BILLPAY प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो Amazon पर आपको कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।Honor 8X खरीदने के लिए क्लिक करें यहांHonor 7C खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

एक प्रोमो कोड का इस्तेमाल एक CA नंबर पर ही किया जा सकता है। यह सिर्फ बिजली के बिल के लिए मान्य है। प्रोमो कोड को एक यूजर द्वारा कुल 3 बार इस्तेमाल किया जा सकता है। कैशबैक को 24 घंटे के अंदर Paytm वॉलेट में एड कर दिया जाएगा। इसके अलावा, POWER प्रोमो कोड भी है, जिसमे फ्लैट Rs 50 का कैशबैक मिलता है। यह इलेक्ट्रिसिटी मीटर रिचार्ज पर मान्य है।

OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Amazon से इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यूटिलिटी बिल पेमेंट्स पर मिलने वाले अन्य ऑफर्स: Paytm पर गैस बिल पेमेंट पर हर घंटे 100 प्रतिशत कैशबैक जैसे अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। इसके लिए कस्टमर को पेमेंट के समय PAYGAS प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। इस ऑफर में अधिकतम Rs 500 का कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ पानी का बिल भरने पर भी हर घंटे 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए कस्टमर को PAYWATER प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसमें अधिकतम Rs 1,000 के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 7 Pro को आज Flipkart पर सेल के लिए कराया जाएगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL अपने आप हो रहे ShutDown, यूजर्स ने की शिकायत

Amazon और Flipkart की बढ़ेंगी मुश्किलें, ऑनलाइन रिटेल में कदम रखने को तैयार  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.