Move to Jagran APP

Asia Cup 2018: भारत-बांग्लादेश के LIVE Match को इन 3 जगहों पर देख सकते हैं आप

Asia Cup 2018 में आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश से है। ऐसे में इन तीन जगहों पर यूजर्स लाइव मैच का मजा उठा सकते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:54 PM (IST)
Asia Cup 2018: भारत-बांग्लादेश के LIVE Match को इन 3 जगहों पर देख सकते हैं आप
Asia Cup 2018: भारत-बांग्लादेश के LIVE Match को इन 3 जगहों पर देख सकते हैं आप

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। Asia Cup 2018 का बुखार भारतीय क्रिकेट फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। पाकिस्तान को 8 विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया को मनोबल सातवें आसमान पर है। ऐसे में फैन्स की भारतीय टीम से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। आज Asia Cup 2018 में भारत का मुकाबला बांग्लादेश से है। ऐसे में हम आपको उन तीन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आप बिना टीवी लाइव मैच देख सकते हैं और वो भी अपने स्मार्टफोन पर।

loksabha election banner

Asia Cup 2018: India vs Bangladesh- Hotstar पर देखें लाइव मैच

Star के पास Asia Cup 2018 का ऑफिशियल डिजिटल ब्रॉडकास्टिंग राइट्स है। इसके अलावा Star के पास Hotstar ऐप पर लाइव मैच स्ट्रीमिंग के लिए ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग के भी राइट्स हैं। यानी की आप Hotstar ऐप पर Asia Cup के मैचेस को लाइव देख सकते हैं। आगर आप एंड्रॉइड यूजर हैं, तो आप Hotstar ऐप को Google Play Store पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं, अगर आप iOS यूजर हैं, तो आप Hotstar ऐप को Apple App Store पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि Hotstar ऐप पर लाइव मैच देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आप 199 रुपये में Hotstar का एक महीने का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। वहीं, 999 रुपये में आप इसका एक साल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। इस पैक में आप लाइव मैच के साथ मूवीज का भी मजा उठा सकते हैं। वहीं, 299 रुपये पैक में आप Hotstar का एक साल का Sports pack ले सकते हैं, जहां आप सारे स्पोर्ट्स चैनल्स को एक्सेस कर सकते हैं।

Asia Cup 2018: India vs Bangladesh- Airtel TV पर देखें लाइव मैच

आप Asia Cup के सारे मैचेस को Airtel TV ऐप पर देख सकते हैं। Airtel TV ऐप को यूजर्स एंड्राइड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर एक्सेस कर सकते हैं। Airtel यूजर्स Asia Cup 2018 के सारे लाइव मैचेस को अपने स्मार्टफोन पर Airtel TV ऐप के जरिए देख सकते हैं। वहीं, Airtel TV के सब्सक्राइबर्स Star Sports 1 live TV को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए देख सकते हैं। ऐप पर आप मैच के रिव्यू और प्रिव्यू दोनों ही देख सकते हैं। Airtel TV ऐप को यूजर्स Google Play Store या फिर Apple Store पर जाकर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां ध्यान देना जरूरी है कि Airtel TV ऐप पर लाइव मैच देखने के लिए आपको Hotstar ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा।

Asia Cup 2018: India vs Bangladesh- JioTV पर देखें लाइव मैच

Airtel TV ऐप की तरह ही JioTV ऐप को एंड्रॉइड और आईओस दोनों ही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। Jio के प्राइम यूजर्स JioTV पर जाकर लाइव मैच देख सकते हैं। यहां ध्यान देना जरूरी है कि Jio TV कंटेंट Jio Prime सब्सक्राइबर्स तक ही सीमित है।

यह भी पढ़ें:

इन 4 तरीकों से अपने स्लो लैपटॉप की स्पीड कर सकते हैं तेज

Whatsapp पर इस ट्रिक से बिना नंबर Save किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज

इन 5 तरीकों की मदद से गीले स्मार्टफोन को खराब होने से बचा सकते हैं आप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.