Move to Jagran APP

Rajasthan News: हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद मेजर मुस्तफा के पिता बोले- घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, अब ये खबर मिली

Rajasthan News अरुणाचल में सेना के हेलिकॉप्टर क्रेश में शहीद मेजर मुस्तफा उदयपुर में ही होंगे सुपुर्दे खाक। पिता शनिवार दोपहर बाद कुवैत से उदयपुर पहुँचे बोले- बेटे की शादी की तैयारी चल रही थी और यह खबर मिली।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Kumar TiwariPublished: Sat, 22 Oct 2022 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 07:23 PM (IST)
Rajasthan News: उदयपुर लौटे शहीद मेजर के पिता, बोले घर में खुशी मातम में बदल गई।

उदयपुर, जागरण संवदादाता। Rajasthan News: अरुणाचल प्रदेश में सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए मेजर मुस्तफा खेरोदा वाला को उदयपुर में खांजीपीर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जाएगा। उनका पार्थिव देह रविवार तक उदयपुर पहुँचेगा।

loksabha election banner

बेटे के निधन का समाचार मिलने पर कुवैत में कार्यरत शहीद मुस्तफा के पिता शनिवार दोपहर बाद अपने उदयपुर अजन्ता गली स्थित फ्लैट पर पहुँचे। इस दौरान उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि बेटे की इस साल शादी की तैयारियां चल रही थी जिसे लेकर वो भी आने वाला था पर क्या पता था हमें ये खबर मिलेगी।

इधर, शुक्रवार को बेटे के शहीद होने की खबर मिलने के बाद से उनकी माता फ़ातेमा का रो-रो कर बुरा हाल है। सुबह से उनके उदयपुर घर और उनके गाँव खेरोदा से व रिश्तेदार उनके घर पहुंच उन्हें सब्र बंधा रहे है। इधर, इनकी मंगेतर व उनके परिजन भी पुणे से उदयपुर पहुँचे। 27 वर्षीय मुस्तफा वर्ष 2016 में सेना में गए थे।

ज्ञातव्य है कि अरुणाचल प्रदेश के तूतिंग हेडक्वार्टर से 25 किमी दूर यह घटना ‘एडवांस्ड लाइट आर्मी हेलिकॉप्टर’ के साथ शुक्रवार की घटी थी जिसमें सेना के 4 जवान शहीद हो गए थे। जिसमें 3 राजस्थान की धरती के लाल थे। इनमें शहीद राजस्थान के उदयपुर (खेरोदा) के मुस्तफा जकीउद्दीन, झुंझुनूं के रोहिताश व हनुमानगढ़ के मेजर विकास है।

यह भी पढ़ें- Bengal News: बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्र में एक नए आतंकी संगठन का पता चला, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

यह भी पढ़ें- Bengal News: अमेरिका में सात घंटे तक चला अभिषेक बनर्जी की आंख का आपरेशन, डाक्टरों ने बताया ताजा अपडेट

Bengal News: बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्र में एक नए आतंकी संगठन का पता चला, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.