Move to Jagran APP

Punjab News: तरनतारन में फिर मिला 'मेड इन चाइना' ड्रोन, BSF ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चलाया सर्च ऑपरेशन

Punjab News पंजाब के तरनतारन में फिर से चाइनीज ड्रोन बरामद किया गया है। आधिकारिक बयान के अनुसार तलाशी अभियान के दौरान पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने रात लगभग 10.15 बजे सैनिकों ने तरनतारन जिले के खेमकरण गांव से सटे एक खेत से टूटी हुई हालत में एक ड्रोन को सफलतापूर्वक बरामद किया। इससे पहले बुधवार को भी ऐसा ही एक ड्रोन बरामद किया गया था।

By Agency Edited By: Himani Sharma Fri, 26 Apr 2024 05:35 PM (IST)
Punjab News: तरनतारन में फिर मिला 'मेड इन चाइना' ड्रोन, BSF ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चलाया सर्च ऑपरेशन
BSF ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चलाया सर्च ऑपरेशन (फाइल फोटो)

एएनआई, तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में सीमावर्ती इलाके से तलाशी के दौरान एक ड्रोन बरामद किया गया। सीमा सुरक्ष बल और पंजाब पुलिस ने साथ मिलकर ये अभियान चलाया।

बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक 25 अप्रैल, 2024 को तरनतारन जिले के सीमावर्ती इलाके में एक ड्रोन की मौजूदगी के बारे में बीएसएफ खुफिया जानकारी के आधार पर, पंजाब पुलिस के साथ बीएसएफ सैनिकों ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके के रूप में की गई है।

रात के समय चलाया गया था ऑपरेशन

आधिकारिक बयान के अनुसार तलाशी अभियान के दौरान रात लगभग 10.15 बजे सैनिकों ने तरनतारन जिले के खेमकरण गांव से सटे एक खेत से टूटी हुई हालत में एक ड्रोन को सफलतापूर्वक बरामद किया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: तरसेम सिंह हत्याकांड का आरोपी सर्वजीत सिंह भगोड़ा घोषित, तरनतारन में उत्तराखंड पुलिस ने घर पर लगाए पोस्टर

बुधवार को भी बरामद हुआ था ड्रोन

इससे पहले बुधवार को भी बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पंजाब के तरनतारन जिले के सीमावर्ती इलाके में गांव खेमकरण से सटे एक खेत से एक ड्रोन बरामद किया था। बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई माविक 3 क्लासिक के रूप में की गई।

यह भी पढ़ें: लाहौर में मारा गया सरबजीत का हत्यारा, बेटी स्वप्नदीप कौर बोलीं- PAK ने सबूत मिटाने के लिए करवाया मर्डर