Move to Jagran APP

Punjab News: तरसेम सिंह हत्याकांड का आरोपी सर्वजीत सिंह भगोड़ा घोषित, तरनतारन में उत्तराखंड पुलिस ने घर पर लगाए पोस्टर

28 मार्च को डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के मामले में आरोपी सर्वजीत सिंह को खटीमा कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। इसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने तरनतारन के गांव मीयांविंड में आरोपी के घर पर पोस्टर लगा दिए। गांव के विभिन्न चौक-चौराहों पर भी सर्वजीत के भगोड़ा होने के पोस्टर लगाए गए हैं। सर्वजीत सिंह का नाम गैंगस्टरों की सूची में शामिल है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 09:58 PM (IST)
तरसेम सिंह हत्याकांड का आरोपी सर्वजीत सिंह भगोड़ा घोषित।

जागरण संवाददाता, तरनतारन। उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में 28 मार्च को डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या करने के आरोपित एक लाख के इनामी शूटर सर्वजीत सिंह को भगोड़ा करार दे दिया गया। खटीमा के सिविल जज अमित भट्ट की तरफ से भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई करने के बाद उत्तराखंड की पुलिस ने तरनतारन जिले के गांव मीयांविंड में पहुंचकर आरोपित के घर पर पोस्टर भी लगा दिए हैं।

गैंगस्टरों की सूची में सर्वजीत सिंह का नाम

उत्तराखंड पुलिस करीब तीन घंटे तक गांव में रही। गांव के विभिन्न चौक-चौराहों पर भी सर्वजीत के भगोड़ा होने के पोस्टर लगाए गए हैं। तरनतारन के डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि सर्वजीत के भगोड़े होने बाबत गांव में मुनादी भी कारवाई गई है। बता दें कि सर्वजीत सिंह गैंगस्टरों की सूची में आता है। 12 वर्ष पहले अपराध की दुनिया से जुड़े सर्वजीत ने दो वर्ष पहले भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरजीत सिंह संधू पर भी जानलेवा हमला किया था। आरोपित के विरुद्ध नशा तस्करी का केस भी दर्ज है।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: चुनावी रैलियों में सरकारी बसों के इस्तेमाल का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, पंजाब सरकार से मांगा जवाब

28 मार्च को हुई डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या 

डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या कर फरार एक लाख का इनामी शूटर सर्वजीत सिंह चार सप्ताह बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर है। अब माना जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए वेशभूषा बदलकर वह अलग-अलग राज्यों में भाग रहा है। इसे देखते पुलिस ने दूसरे राज्यों में भी मुखबिरों को लगा दिया है। वहीं, इनामी शूटर से मिलते-जुलते चेहरों से उसकी फोटो का मिलान भी किया जा रहा है। 28 मार्च की सुबह बाइक सवार दो शूटरों ने नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: विधायक चौधरी विक्रमजीत को कांग्रेस ने किया निलंबित, पार्टी विरोधी गतिविधियों के लगे आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.