Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: मनी एक्सचेंजर पर 7-8 लुटेरों ने किया तेजधार हथियार से हमला, 2 लाख कैश और माेबाइल छीने

Loot In Ludhianaऔद्याेगिक शहर में बुधवार काे लाखाें की लूट से दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि 7-8 लूटराें ने दुकानदार पर हमला कर वारदात काे अंजाम दिया। दुकानदार पर तलवार और दात के साथ हमला कर दिया।

By Dilbag SinghEdited By: Vipin KumarPublished: Wed, 30 Nov 2022 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 01:15 PM (IST)
Loot In Ludhiana: मनी एक्सचेंजर पर 7-8 लुटेरों ने किया तेजधार हथियार से हमला, 2 लाख कैश और माेबाइल छीने
Loot In Ludhiana लुधियाना में दुकान से लाखाें की लूट। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Loot In Ludhiana पंजाब के औद्याेगिक शहर में बुधवार सुबह हुई लाखाें की लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। सेखेवाल इलाके में सुबह करीब सात बजे बलराम टेलीकॉम के मालिक से उस समय लूट को अंजाम दिया गया जब वह अपनी दुकान को खोल रहा था। दुकान मालिक ने बताया कि वह मोबाइल की दुकान के साथ मनी ट्रांसफर का काम भी करता है। सुबह दुकान खोलने आया तो उसके पास दो लाख के करीब कैश और एक लाख रुपये की कीमत के मोबाइल थे।

loksabha election banner

मोटरसाइकिल, बुलेट और एक्टिवा पर आए थे लुटेरे

7-8 के करीब लुटेरे मोटरसाइकिल, बुलेट और एक्टिवा पर आए। जिनके हाथ में तलवार और दात थे। उन्होंने उस पर कई वार किए और बैग छीन के फरार हो गए। घटना की जानकारी 100 नंबर पीसीआर को दी और मौके पर दरेसी पुलिस स्टेशन टीम के साथ आला अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। गाैरतलब है कि शहर में पहले भी ऐसी कई वारदातें हाे चुकी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: पंजाब में सर्दी का सितम, जालंधर रहा सबसे ठंडा; 5.5 डिग्री पर आया न्यूनतम तापमान

एजेंसी से दो ट्रैक्टर व रोड से लाखों के पार्ट्स चोरी

लुधियाना। चोरों ने डेहलों में ट्रैक्टर एजेंसी से दो ट्रैक्टर चोरी कर लिए। जबकि दूसरी जगह लाखों रुपये के पार्ट्स चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डेहलों पुलिस ने पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स निवासी आशीष गर्ग की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि डेहलों में उसकी सोनालिका ट्रैक्टर की ब्रांच है। सोमवार सुबह उसे फोन पर सूचना मिली कि ब्रांच में चोरी हो गई है। वहां पहुंच कर चेक किया तो देखा कि ब्रांच के शटर टूटे हुए थे। अंदर खड़े दो सोनालिका 750 ट्रैक्टर चोरी हो चुके थे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Crime: महिलाओं की बालियां झपटते 4 बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.