जागरण संवाददाता लुधियाना। Loot In Ludhiana पंजाब के औद्याेगिक शहर में बुधवार सुबह हुई लाखाें की लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। सेखेवाल इलाके में सुबह करीब सात बजे बलराम टेलीकॉम के मालिक से उस समय लूट को अंजाम दिया गया जब वह अपनी दुकान को खोल रहा था। दुकान मालिक ने बताया कि वह मोबाइल की दुकान के साथ मनी ट्रांसफर का काम भी करता है। सुबह दुकान खोलने आया तो उसके पास दो लाख के करीब कैश और एक लाख रुपये की कीमत के मोबाइल थे।

मोटरसाइकिल, बुलेट और एक्टिवा पर आए थे लुटेरे

7-8 के करीब लुटेरे मोटरसाइकिल, बुलेट और एक्टिवा पर आए। जिनके हाथ में तलवार और दात थे। उन्होंने उस पर कई वार किए और बैग छीन के फरार हो गए। घटना की जानकारी 100 नंबर पीसीआर को दी और मौके पर दरेसी पुलिस स्टेशन टीम के साथ आला अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। गाैरतलब है कि शहर में पहले भी ऐसी कई वारदातें हाे चुकी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: पंजाब में सर्दी का सितम, जालंधर रहा सबसे ठंडा; 5.5 डिग्री पर आया न्यूनतम तापमान

एजेंसी से दो ट्रैक्टर व रोड से लाखों के पार्ट्स चोरी

लुधियाना। चोरों ने डेहलों में ट्रैक्टर एजेंसी से दो ट्रैक्टर चोरी कर लिए। जबकि दूसरी जगह लाखों रुपये के पार्ट्स चोरी कर लिए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डेहलों पुलिस ने पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स निवासी आशीष गर्ग की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि डेहलों में उसकी सोनालिका ट्रैक्टर की ब्रांच है। सोमवार सुबह उसे फोन पर सूचना मिली कि ब्रांच में चोरी हो गई है। वहां पहुंच कर चेक किया तो देखा कि ब्रांच के शटर टूटे हुए थे। अंदर खड़े दो सोनालिका 750 ट्रैक्टर चोरी हो चुके थे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Crime: महिलाओं की बालियां झपटते 4 बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

Edited By: Vipin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट