जागरण संवाददाता, लुधियाना। Farmers Protest: शहर के वार्ड नं. 31 में रविवार काे जमकर हंगामा हुआ। यहां भाजपा पार्षद के घर चल रही बैठक का किसान समर्थकाें ने जमकर विराेध किया। भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा के घर में बैठक चल रही है। सोनिया शर्मा भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री हैं और उनके ससुर भाजपा के मंडल प्रधान रहे हैं। इस दाैरान किसानाें ने जमकर हंगामा कर नारेबाजी की।

एसीपी रणधीर सिंह,डाबा एसएचओ रोहित शर्मा,साहनेवाल एसएचओ बलविंदर सिंह,डिवीजन नम्बर 6 एसएचओ अमनदीप सिंह बरार,जमालपुर एसएचओ कुलवंत सिंह,और शेरपुर चौकी इंचार्ज कपिल शर्मा ने मौके पर है। भाजपा ने सुबह से दो बार मीटिंग का स्थान बदला फिर भी किसानों ने विरोध किया। पहले जैन कालोनी में मीटिंग रखी गई थी। इसके बाद अम्बेडकर नगर में मीटिंग का फैसला किया गया। लेकिन वहां भी किसान आ गए जिसके बाद मीटिंग पार्षद सोनिया शर्मा के घर मे मीटिंग रखी गई। किसान यहां भी पहुंचे। भाजपा नेताओं का कहना है कि उन्होंने मीटिंग कर ली है।

यह भी पढ़ें-CGST Raid In Ludhiana: सीजीएसटी ने हैप्पी नागपाल मामले में दो और कारोबारी किए गिरफ्तार, पिता के साथ मिल बनाई तीन फर्में

विधानसभा चुनाव से पहले किसानाें ने नेताओं का विराेध किया तेज

गाैरतलब है कि पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले किसानाें ने नेताओं का विराेध तेज कर दिया है। भाजपा के साथ ही अब किसान दूसरे दलाें के नेताओं की बैठकाें और रैलियाें में पहुंच प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार काे जालंधर में अकाली दल की रैली में शामिल हाेने जा रहे शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर पठानकाेट चाैक में किसानाें ने जूता फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें-Punjab Roadways Strike: सीएम से मीटिंग का समय मिलने के बाद रोडवेज मुलाजिमों की हड़ताल स्थगित

कृषि सुधार कानूनाें काे रद करने की मांग

किसानाें का कहना है कि जब तक माेदी सरकार कृषि सुधार कानूनाें काे रद नहीं करती तब तक सभी राजनीतिक दलाें का विराेध जारी रहेगा। इससे पहले भी भाजपा के पंजाब अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर किसानाें की तरफ से कई बार हमला किया जा चुका है। इसके अलावा पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर गाेबर भी फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

 

Edited By: Vipin Kumar