Move to Jagran APP

लुधियाना के सतलुज क्लब में तीज सेलिब्रेशन को लेकर चार सितंबर को होगी धमाका नाइट, Kaur-B करेंगी परफार्म

लुधियाना में सतलुज क्लब में तीज समारोह का चार सितंबर को आयोजन किया जा रहा है। क्लब महासचिव संजीव ढांडा एवं कल्चरल सचिव रत्नदीप सिंह लाटी बावा ने बताया कि यह तीज सदस्यों के लिए काफी आकर्षक होगी। इसको खास बनाने के लिए कई तैयारियां की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:32 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 09:52 PM (IST)
लुधियाना के सतलुज क्लब में तीज सेलिब्रेशन में कौर बी परफॉर्मेंस देगी।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में सतलुज क्लब में तीज समारोह का चार सितंबर को आयोजन किया जा रहा है। कई चर्चित गानों से मशहूर कौर बी शनिवार को क्लब में परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंच रही हैं। वे क्लब सदस्यों के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए अपने कई चर्चित गानों की परफॉर्मेंस देंगी। इसको लेकर सतलुज क्लब प्रबंधन की ओर से तैयारियां की जा रही है।

loksabha election banner

इस दौरान उनके साथ कैरी आन जट्टा फेम एंकर प्रीतो उनका साथ देंगी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा एवं उनकी पत्नी प्रवीण शर्मा शामिल होंगे। क्लब महासचिव संजीव ढांडा एवं कल्चरल सचिव रत्नदीप सिंह लाटी बावा ने बताया कि यह तीज सदस्यों के लिए काफी आकर्षक होगी। इसको खास बनाने के लिए कई तैयारियां की जा रही है।

इस दौरान जहां सेलीब्रेटी गायक और एंकर आ रही हैं, वहीं कई फन गेम्स भी आकर्षण का केन्द्र होंगी। इस दौरान महिलाओं के लिए पंजाबी वेशभुषा और पुरुष सदस्यों के लिए कुर्ता पजामा एवं जैकेट ड्रेस कोड होगा। इनमें दस कप्पल को बेस्ट ड्रेसड गिफट दिए जाएंगे। तीज समारोह के दौरान तीज का झुल्ला, फ्री नेल आर्ट, तीज तंबोला, सैल्फी बूथ, सरप्राइज गिफ्ट, तीज क्वीन कंटेस्ट, ढोली एवं गिद्दा, फ्री चुड़ियां, आकर्षण का केन्द्र होगी।

लक्की ड्रा में दिल्ली से गोवा की एक मुफ्त एयर टिकट और 6 से 6.30 बजे तक समय पर आने पर ड्रा के माध्यम से एक दिल्ली से गोवा की टिकट उपहार के रुप में दी जाएगी। फ्री तीज बंपर तंबोला में फुल हाउस हैंपटन होम्स की ओर से 11 हजार रुपए, दूसरा फुल हाउस 5100 रुपए और तीसरा फुल हाउस 3100 रुपए होगा। तीज क्वीन कंटेस्ट तीन कैटागिरी 25 वर्ष तक, 25 से 45 वर्ष और 45 वर्ष की उपर की कैटागिरी होगी।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Price: मंडियों में बढ़ी आवक से मौसमी सब्जियों के रेट में आई गिरावट, जानें क्या है भाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.