Move to Jagran APP

भाजपा प्रत्याशी को लेकर राजा भैया ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात; अनुप्रिया पटेल पर भी जमकर बरसे

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कुंडा में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल द्वारा दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। साथ ही राजा भैया ने कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा- कुंडा व बाबागंज की जनता में प्रत्याशी को लेकर आक्रोश है।

By Ramesh Tripathi Edited By: Abhishek Pandey Tue, 21 May 2024 10:12 AM (IST)
भाजपा प्रत्याशी के प्रति जनता में नाराजगी : रघुराज

संवाद सूत्र, कुंडा। (Lok Sabha Election 2024) जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कौशांबी (सुरक्षित) लोकसभा के एनडीए के भाजपा प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान दिया। कहा कि भाजपा प्रत्याशी को लेकर जनता में नाराजगी है। कुंडा व बाबागंज की जनता में आक्रोश है।

उन्होंने बेंती गांव के प्राइमरी पाठशाला पर बने पोलिंग बूथ पर दोपहर 12 बजे मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

तीन दिन पहले केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल द्वारा मानिकपुर में आयोजित जनसभा में उनको लेकर दिए गए बयान पर रघुराज ने कहा उनका बयान अनावश्यक था। उसकी कोई जरूरत नहीं थी। कहा कि ईवीएम से राजा नहीं पैदा होता है। ईवीएम से जनसेवक पैदा होता। ईवीएम से जन प्रतिनिधि पैदा होता है और उसकी आयु पांच वर्ष की होती है। पांच वर्ष बाद जनता जनार्दन निर्णय करती है कि पुनर्जन्म देना है या नहीं देना है।

मालूम हो कि बीते दिनों अनुप्रिया पटेल ने कुंडा में कहा था कि स्वघोषित राजाओं को लगता है कि कुंडा उनकी जागीर है। अब उनका भ्रम तोड़ने का समय आ गया है।

इसे भी पढ़ें: पूजा स्थल अधिनियम वहीं लागू जहां कोई विवाद नहीं, श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामले में HC में बोला मंदिर पक्ष