Move to Jagran APP

Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइक स्नैचर को लोगों ने खंबे से बांधा, पिटाई के बाद पुलिस काे साैंपा

Snatching in Ludhiana फोकल प्वाइंट फेस 5 में आरएनडी कालेज के सामने वाली गली से जा रहे व्यक्ति का मोबाइल छीनने वाले काले रंग की स्प्लेंडर बाईक पर सवार झपटमार को लोगों ने धर दबोचा। उसे खंबे के साथ बांध कर उसकी जम कर पिटाई कर डाली।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 01:17 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 01:17 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइक स्नैचर को लोगों ने खंबे से बांधा, पिटाई के बाद पुलिस काे साैंपा
व्यक्ति का मोबाइल छीनने वाले काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर सवार झपटमार को लोगों ने धर दबोचा।

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: फोकल प्वाइंट फेस 5 में आरएनडी कालेज के सामने वाली गली से जा रहे व्यक्ति का मोबाइल छीनने वाले काले रंग की स्प्लेंडर बाईक पर सवार झपटमार को लोगों ने धर दबोचा। उसे खंबे के साथ बांध कर उसकी जम कर पिटाई कर डाली। जिसके बाद उसे फोकल प्वाइंट की जीवन नगर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

गली से गुजर रहा व्यक्ति फोन पर बात कर रहा था। अचानक तीन लड़के बाइक पर सवार उसके पास आये उसमे से एक ने फोन पर बात कर रहे राहगीर का मोबाइल झपट भागने लगे। वहां मौजूद अन्य लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया और उसके अन्य 2 साथी अजय और सत्तू भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए झपटमार की पहचान सचिन नाम से हुई है जोकि जीवन नगर की गली नंबर 25 में किराए के मकान में रहता है।

अजय और सत्तू चाेरी की वारदाताें में देते थे साथ

लोगों ने खंबे से बांधकर उसकी धुनाई की और फिर उसे बाइक समेत चौकी जीवन नगर की पुलिस के हवाले कर दिया। आराेपित ने बताया कि साथी अजय और सत्तू इस काम में उसका साथ देते है। इन पर पहले भी चोरी और मोबाइल छीनने के मामले में केस दर्ज है। सचिन ने बताया कि उसका साथी अजय कुछ समय पहले ही सजा काट कर जेल से वापस आया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के Mayor बलकार संधू ने हाट मिक्स प्लांट वेलफेयर सोसायटी में की सेंधमारी, कांट्रेक्टर से शुरू करवाया काम

राेजाना दे रहे वारदाताें काे अंजाम

फैक्ट्री मजदूरों ने आरोप लगाया कि यह लुटेरे रोजाना फैक्ट्री से छुट्टी करके घर जा रहे मजदूरों से पैसे व मोबाइल लूट लेते है। फोकल प्वाइंट इंडस्ट्रियल एरिया में रोजाना मजदुरों के साथ लूटपाट की वारदातें हाे रही हैं। सब जानते हुए भी पुलिस नजर अंदाज कर रही है।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: रिश्ते हुए शर्मसार! दामाद ने शादी का झांसा देकर नाबालिग साली काे किया अगवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.