जागरण संवाददाता, लुधियाना। हाट मिक्स प्लांट वेलफेयर सोसायटी के प्रधान विनोद जैन और मेयर बलकार सिंह संधू के बीच चल रही तनातनी के बाद शहर में सड़कों के निर्माण पर असमंजस बना हुआ था। सोसायटी ने निगम अफसरों पर रिश्वत खोरी व कमीशन लेने के आरोप लगाकर काम न करने का फैसला किया था तो मेयर ने भी उन्हें धमकी दे दी थी कि अगर उन्होंने काम नहीं किया तो निगम प्रीमिक्स के बजाय कंक्रीट की सड़कें बनाएगा लेकिन उनके दबाव के आगे नहीं झुकेगा।

दोनों पक्षों में चल रही तनातनी के बीच मेयर बलकार सिंह संधू ने हाट मिक्स प्लांट कांट्रैक्टरों की एकता में सेंधमारी कर ली और एक कांट्रैक्टर से निगम का काम शुरू करवा लिया। मेयर बाकायदा कांट्रैक्टर को साइट पर ले गए और अपने सामने काम शुरू करवाया। यही नहीं कांट्रैक्टर को भरोसा दिलाया कि अगर दूसरे कांट्रैक्टर उसे धमकी देते हैं तो उनके साथ वह खड़े हैं।

बारिश के कारण हाट मिक्स प्लांट हो गए थे बंद

भारत भूषण आशु ने मेयर के साथ मिलकर मानसून सीजन से पहले हंबड़ा रोड पर कारपेटिंग करने का उद्घाटन किया था। तब बारिश के कारण हाट मिक्स प्लांट बंद हो गए। इसी बीच निगम व कांट्रैक्टरों के बीच विवाद पैदा हो गया। जिसकी वजह से इस सड़क के निर्माण पर भी रोक लग गई। मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि जिन ठेकेदारों को नगर निगम वर्क आर्डर जारी कर चुका है उन सभी संपर्क करके काम शुरू करने को कहा है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर कांट्रैक्टर काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हंबड़ा रोड उनके वार्ड में है इसलिए उन्होंने सबसे पहले कांट्रैक्टर को अपने वार्ड में काम शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही शहर में सड़कों का काम शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: गुरविंदर ने कराया था पाक एजेंट को अधिकारियों के WhatsApp ग्रुप में एड, मोहब्बत के जाल में फंस बना देशद्रोही

 

Edited By: Vipin Kumar