हेमंत राजू, बरनाला। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम को लेकर राज्य में राजनीति पूरी तरह से गरमाई हुई है। कभी कैप्टन के नजदीकी रहे नेता भी अब उन पर निशाना साथ रहे हैं। उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बाद परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा। राजा वडिंग ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर सवाल उठाए थे कि उनकी पाकिस्तान में मित्रता है, जो नेशनल सिक्याेरिटी के लिए खतरनाक है।

शनिवार को बरनाला में इसका जवाब देते ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान जाना नेशनल सिक्योरटी के लिए खतरा है तो पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम का कैप्टन के घर रहना क्या नेशनल सिक्योरटी के लिए घातक नहीं है। अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा कि पाकिस्तानी महिला अरूसा आलम अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद पर होने के समय उनके घर पर रही। उनका वीजा कैसे लगा व किस तरह वह लगातार पंजाब में रहती थी। अरूसा को उनके पास लेकर आने जाने वालों की भी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें-पंजाब की चन्नी सरकार के लिए अब परेशानी खड़ी करेंगे कर्मचारी, लुधियाना में बनाई संघर्ष की रणनीति

नवजोत सिंह सिद्धू ने ही करतारपुर कारिडोर खुलवाया

वडिंग ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने ही करतारपुर कारिडोर खुलवाया था, अब कांग्रेस में कोई आपसी फूट नहीं है। सभी मिलकर पार्टी की बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने 300 बसों को बांड किया है व पीआरटीसी की आय में भी बढ़ावा हुआ है। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेसी नेता कुलदीप सिंह काला ढ़िल्लों, व्यापार मंडल के प्रधान अनिल बांसल नाणा, डीसी कुमार सौरभ राज,एसएसपी अलका मीणा,एसडीएम वरजीत वालियां आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: सब्जियों के दाम छू रहे आसमान, लुधियाना में 70 रुपये किलाे बिक रहा टमाटर; शिमला मिर्च भी हुई तीखी

Edited By: Kamlesh Bhatt