लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में रविवार सुबह की शुरुआत बादलों के साथ हुई। सुबह जब लोगो की आंख खुली और घर से बाहर जाकर देखा तो चारो तरफ काले बादलों ने डेरा जमा रखा था। बादलों की वजह गर्मी गायब दिखी और मौसम सुहावना रहा। सुबह आठ बजे पारा भी 22 डिग्री सेल्सियस के करीब रहा।

पिछले डेढ़ महीने में पहली बार सुबह के समय इतना कम तापमान रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो आज बादल छाए रह सकते। सुबह 11 बजे के बाद बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। पिछले कुछ दिन से शहर में गर्मी का प्रकाेप लगातार बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

घराें से कम बाहर निकल रहे लाेग

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। लाेग कम ही बाहर निकल रहे हैं। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है। पंजाब में काेराेना के मामले लगातार बढ़ने के बाद हालात बदतर हाे रहे हैं। प्रशासन ने भी कई पाबंदियां लगा दी है। इसका आम जनजीवन पर असर हाे रहा है।

वेस्टर्न डिर्स्टबेंस के कारण बदलेगा माैसम

मौसम विशेषज्ञों डाॅ. प्रभजोत का कहना है कि वेस्टर्न डिर्स्टबेंस के कारण लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इस दौरान धूप भी निकलेगी, लेकिन तापमान में कमी आएगी। आने वाले दिनाें में तापमान में बढ़ाेतरी देखी जा सकती है।

 

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना के 20 निजी अस्पतालों ने दिया वैक्सीन की एक लाख डोज का आर्डर

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिपार्ड, पहली बार 1729 संक्रमित; 22 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां