Move to Jagran APP

लुधियाना MP रवनीत बिट्टू की NHAI को दो टूक, अधूरी योजनाओं को करें पूरा: नहीं तो लाडोवाल टोल पर जड़ देंगे ताला

कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल सांसद रवनीत बिट्टू ने एनएचएआइ को अपनी अधूरी योजनाओं को पूरा करने के लिए कहा है। अधिकारियों ने उनको आश्वासन दिया है कि काम जल्द पूरा होगा।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Sat, 12 Nov 2022 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2022 11:48 AM (IST)
लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना: सांसद रवनीत बिट्टू ने शुक्रवार को नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) को साफ चेतावनी दी है कि अगर 31 मार्च तक उन्होंने अपनी अधूरी योजनाओं को पूरा नहीं किया तो लाडोवाली टोल प्लाजा पर ताला जड़ दिया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी। सांसद बिट्टू ने प्रेस के नाम जारी बयान में बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की थी।

loksabha election banner

शहर के सभी हाईवे पड़े हैं अधूरे, कछुआ चाल से चल रहा काम

इसमें एनएचएआइ अधिकारियों से अधूरी योजनाओं को लेकर विस्तृत बातचीत हुई थी। शहर के सभी हाईवे अधूरे पड़े हैं। यहां पर काम कछुआ चाल से चल रहा है। इससे यहां के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लाडोवाल टोल प्लाजा से हर दिन करोड़ों रुपये एकत्र किए जा रहे हैं। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। एनएचएआइ अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि 31 मार्च तक वह अपनी सभी अधूरी योजनाओं को पूरा कर देंगे। बता दें कि, रवनीत बिट्टू हमेशा ही अपने तीखे तेवरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

यह भी पढ़ेंः-ग्रीन बेल्ट में पार्किंग को लेकर एनजीटी ने बनाई कमेटी

जासं, लुधियाना: लोधी क्लब व सेक्रेड हार्ट स्कूल की तरफ से ग्रीन बेल्ट में बनाई पार्किंग मामले पर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने कड़ा संज्ञान लिया है। मामले पर सुनवाई करते हुए एनजीटी ने चार सदस्यों की कमेटी का गठन कर दिया है। इसमें पर्यावरण मंत्रालय, डीसी लुधियाना, निगम कमिश्नर लुधियाना और पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड को दो सप्ताह के अंदर मौका देखकर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है।

रिपोर्ट को हर हाल में 15 दिन के अंदर एनजीटी के समक्ष पेश करने के आदेश दिए गए हैं। इंजीनियर कपिल अरोड़ा ने बताया कि लोधी क्लब, सेक्रेड हार्ट स्कूल की तरफ से ग्रीन बेल्ट की जगह अतिक्रमण कर पार्किंग के लिए इस्तेमाल की जा रही है। निगम की तरफ से ढोलेवाल चौक, जगराओं ब्रिज से शेरपुर चौक के दोनों तरफ ग्रीन बेल्ट को पार्किंग में बदला गया है।

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana Weather Update: ठंड ने पकड़ी रफ्तार...12 डिग्री तक पहुंचा पारा, जानें आज दिनभर कैसा रहेगा मौसम

यह भी पढ़ेंः- Children's Day 2022: सरकारी स्कूलों में बाल दिवस पर शुरू होगी दाखिला मुहिम, मां बोली को समर्पित होंगे मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.