Move to Jagran APP

लुधियाना में पर्स झपटने आए 2 बदमाशों से भिड़ी महिला टीचर, बाइक से गिराया; पब्लिक की मदद से पकड़ा

पंजाब की औद्याेगिक राजधानी लुधियाना में स्नैचराें ने लाेगाें का जीना मुहाल कर दिया है। अब लाेग भी बदमाशाें काे सबक सिखाने लग गए हैं। ताजा मामला हरनाम नगर इलाके का है। यहां झपटमारी करने आए बदमाशाें से महिला टीचर भिड़ गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 12:20 PM (IST)
लुधियाना में पर्स झपटने आए 2 बदमाशों से भिड़ी महिला टीचर, बाइक से गिराया; पब्लिक की मदद से पकड़ा
Snatching In Ludhiana लुधियाना में महिला टीचर के हाैसले काे सलाम। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching In Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाओं से अब लाेगाें का संयम जबाव देने लेगा है। ताजा मामला पंजाब के औद्याेगिक शहर लुधियाना का है।, यहां माडल टाउन के हरनाम नगर इलाके में पर्स झपटने के लिए आए बदमाशों से एक महिला भिड़ गई। खींचतान में दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से गिर गए। तब तक महिला का शोर सुन कर जमा हुए लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और जम कर पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

मालवा स्कूल में टीचर है रितु नागपाल

अब थाना माडल टाउन पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान बस्ती अब्दुल्ला पुर निवासी राजवीर सिंह तथा सोनी के रूप में हुई। पुलिस ने हरनाम नगर निवासी रितु नागपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वह मालवा स्कूल में टीचर है। बुधवार दोपहर बाद 3.30 बजे वह स्कूल से छुट्टी के बाद अपने एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर अपने घर के बाहर पहुंचीं।

बदमाशाें से मोटरसाइकिल और 150 रुपये की नगदी बरामद

उसी दौरान पीछे से डीलक्स मोटरसाइकिल नंबर पीबी10जीजे2779 पर बदमाशों में से पीछे बैठे युवक ने उसका पर्स झपटने का प्रयास किया। जिस पर उसने होशियारी देखाते हुए अपना पर्स पीछे की और खींच लिया। खींचतान में दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से नीचे गिर गए। मौके पर जमा हुए लोगों ने उन्हें काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया। उनके कब्जे से मोटरसाइकिल तथा 150 रुपये की नगदी बरामद हुई है। गाैरतलब है कि शहर में पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले 14 अक्टूबर को छुट्टी के बाद ई-रिक्शा पर घर लौट रही बैंक की सहायक मैनेजर का पर्स मोटरसाइकिल सवार बदमाश झपट कर फरार हो गए थे। जिनका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें-पंजाब का चर्चित अनाज ढुलाई घाेटालाः पूर्व मंत्री आशु 84 दिन से पटियाला जेल में बंद; जानिए अब तक का घटनाक्रम

यह भी पढ़ें-IT Raid In Ludhiana: सरदार ज्वैलर्स व कास्मेटिक रिटेलर के परिसरों पर छापेमारी, कब्जे में ली कच्ची पर्चियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.