जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: लक्ष्मी लेडीज क्लब में बुधवार दोपहर सुरों की महफिल सजती दिखी। हर कोई गीतों के साथ-साथ अपना मनोरंजन करता दिखा। मौका रहा क्लब परिसर में आयोजित हुए इंटर क्लब अंताक्षरी प्रतियोगिता का। होस्ट क्लब की ओर से प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया गया। क्लब की प्रेसीडेंट गीता गुप्ता, वाइस प्रेसिडेंट रश्मि गोयल, सेक्रेटरी मोनिका वोहरा, ट्रेजरार मीनाक्षी शर्मा और ज्वाइंट सेक्रेटरी रजनी थापर ने प्रतियोगिता में शामिल टीमों का स्वागत किया।

प्रतियाेगिता में छह क्लबों ने लिया हिस्सा

इस दाैरान छह क्लबों वीनस लेडीज क्लब, क्रिएटिव लेडीज क्लब, उड़ान लेडीज क्लब, गीतांजलि लेडीज क्लब, नंदिनी और इवस लेडीज क्लब ने हिस्सा लिया। छह टीमों में दो-दो मेंबर्स शामिल रहे। छह टीमों को दीवानी, मस्ताना, परवाना, अफसाना, तराना का नाम दिया गया। इस दौरान छह राउंड ही चले। कभी धुन राउंड तो कभी डम शराज तो कभी पसंदीदा गीत राउंड इत्यादि। हर टीम ने अपना बेस्ट से बेस्ट देने की कोशिश की। इस दाैरान क्लब मेंबर्स का उत्साह देखते ही बनता था।

मेंबर्स काे सरप्राइज गिफ्टस भी दिए

वहीं क्लब परिसर में मौजूद हुई मेंबर्स ने तालियों के बीच टीमों की हौसला अफजाई भी की। बेशक यह अंताक्षरी प्रतियोगिता रही लेकिन हर मेंबर मस्ती व मनोरंजन के माहौल में दिखा। इससे पहले तंबोला राउंड का भी आयोजन किया गया। पंच्युएलिटी के साथ-साथ सरप्राइज गिफ्टस भी दिए गए। क्लब के जहां एडवाइजरी मेंबर्स मौजूद रहे, वहीं प्रेसिडेंट गीता गुप्ता ने कहा कि काफी समय के बाद क्लब ने इंटर क्लब अंताक्षरी प्रतियोगिता आयोौजित की है जिसमें सभी का मनोरंजन हुआ है। इस दौरान एक मंच पर अन्य क्लब मेंबर्स को एक साथ मिलने का भी मौका मिला है। विजेता रहने वाली टीमों को गिफ्ट जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Crime: महिलाओं की बालियां झपटते 4 बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

यह भी पढ़ें-लुधियाना में लाखाें की लूटः मोबाइल शाप के दुकानदार पर 7-8 लुटेरों ने किया हमला, तलवार से किए वार

Edited By: Vipin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट