Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: ससुरालियों ने दामाद को जबरदस्ती पिलाया जहर, अस्पताल में मौत के बाद हत्या का केस

Ludhiana Crime शहर में एक युवक की उसके ससुरालियाें ने हत्या कर दी। रजनीश ने 6 नवंबर को अपने पिता को फोन करके बताया था कि उसके ससुरालियों ने हाथ बांधकर जबरदस्ती उसके मुंह में गिलास डाल जहर पिला दिया है।

By Dilbag SinghEdited By: Vipin KumarPublished: Wed, 09 Nov 2022 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 02:40 PM (IST)
Ludhiana Crime: ससुराली परिवार ने दामाद को जबरदस्ती जहर पिलाया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Crime: शहर में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां गांव जुगियाना के वेहड़े में रहते ससुराली परिवार ने दामाद को जबरदस्ती जहर पिला दिया, जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात के बाद से ही पत्नी समेत ससुराली मौके से फरार हैं।

loksabha election banner

जानकारी देते हुए थाना साहनेवाल से एएसआइ पवित्र सिंह ने बताया कि गांव रागोरामपुर जिला हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी रजनीश कुमार अपनी पत्नी पूजा और बच्चों के साथ जुगियाना में एक वेहड़े में कमरा किराये पर लेकर रहता था। उसके बगल में ही उसके ससुराली गुजराई हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी उसके ससुराली भी कमरा किराये पर लेकर रहते थे।

हाथ बांधकर जबरदस्ती पिलाया जहर

रजनीश ने 6 नवंबर को अपने पिता को फोन करके बताया कि उसके ससुरालियों ने उसके हाथ बांधकर जबरदस्ती उसके मुंह में गिलास डाल जहर पिला दिया है। इसके बाद ढंडारी कलां रहते उसके भाई उसके पास पहुंचे और उसे पहले सिविल अस्पताल और बाद में मेडिकल कालेज में ले जाया गया। यहां पर उसकी 7 नवंबर को मौत हो गई। रजनीश द्वारा की गई कॉल की रिकार्डिंग उसके पिता ने पुलिस के समक्ष पेश की थी।

वारदात के बाद आराेपित फरार

इसके बाद पुलिस ने ससुर सती राम निवासी गुजराई जिला हरदोई उत्तर प्रदेश, सास पत्तनी पूजा, साले दीपू और मामे का लड़का निवासी गांव वैलपुरवा हरदोई उत्तर प्रदेश के खिलाफ थाना साहनेवाल में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ पवित्र सिंह के अनुसार सभी आरोपित रजनीश को अस्पताल में दाखिल करवाने के बाद ही फरार हो गए थे। हमने आपराधिक मामला दर्ज किया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Air Pollution In Punjab: पराली के धुएं से पंजाब में लुधियाना सबसे प्रदूषित, 300 के पार पहुंचा AQI

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Update: शहर के कई इलाकाें में वर्षा से मौसम में घुली ठंडक, सुबह से छाई थी स्माग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.