Move to Jagran APP

पंजाब में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रांसफार्मर से टकराई; संगरूर के चार लाेगाें की माैत

Road Accident In Punjab जिले के गांव भलाईआना में वीरवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि ड्राइवर घायल हाे गया। संगरुर के गांव भम्मा पत्ति के लाेग कार में मुक्तसर साहिब में दवाई लेने जा रहे थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 12:25 PM (IST)
मृतक सतनाम सिंह व रानी कौर की फाइल फोटो व हादसे का शिकार कार। (जागरण)

संगरूर, श्री मुक्तसर साहिब, जेएनएन। Road Accident In Punjab: मुक्तसर साहिब के नजदीकी गांव भलाईआना में वीरवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में संगरूर के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव भम्माबदी से मुक्तसर साहिब में दवा लेने के लिए गए परिवार की गाड़ी ट्रांसफार्मर से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ। घायल चालक को लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हादसे की खबर मिलते ही गांव भम्माबदी में शोक की लहर फैल गई व परिवार के सदस्य भी तुरंत मुक्तसर साहिब के लिए रवाना हो गए। परिवार में सतनाम सिंह के दो बच्चे व बुजुर्ग परिजन रह गए हैं।

यह भी पढ़ें-काेराेना के खतरे पर लुधियाना के DC की दोटूक, शहर को Lockdown की तरफ न धकेलें; 'रब्ब दे वास्ते Vaccine लगवाओ'

सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर लगी लाेगाें की भीड़। (जागरण)

जानकारी अनुसार गांव भम्माबदी से सतनाम सिंह आयु 42 वर्ष, पत्नी रानी कौर, बहन रघवीर कौर व भांजा सुखजोत सिंह नाै वर्षीय सहित कार चालक राजविंदर सिंह मुक्तसर साहिब के लिए गए थे। जहां कार ट्रांसफार्मर से टकराने के कारण हादसे हो गया। हादसे में सतनाम सिंह, पत्नी रानी कौर, बहन रघवीर कौर व भांता सुखजोत सिंह की मौत हो गई, जबकि राजविंदर गंभीर रूप से घायल हुआ।

मृतक सतनाम सिंह के घर पर विलाप करते हुए परिजन। (जागरण)

गांव में मातम का माहाैल

सतनाम सिंह की मौत के बाद परिवार में पीछे उनकी दो बेटियां व बुजुर्ग पिता रह गए है। मृतक के बुजुर्ग पिता महेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार आज सुबह ही दवा लेने के लिए गया था और रास्ते में उनकी हादसे में मौत की खबर मिली। परिवार में पीछे दो बच्चियां रह गई है। दो परिवार उजड़ गए हैं। पुत्र व पुत्री दोनों की मौत होने के बाद दो परिवार बिखर गए हैं। हादसे के बाद गांव में मातम का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Road Accident In Ludhiana: लुधियाना से माता नैना देवी जा रहे तीन दाेस्ताें काे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, माैत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.