Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: लुधियाना से माता नैना देवी जा रहे तीन दाेस्ताें काे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, माैत

Road Accident In Ludhiana मोटरसाइकिल पर सवार होकर लुधियाना से माता नैना देवी के दर्शनों के लिए जा रहे तीन दाेस्ताें की दर्दनाक माैत हाे गई। गांव झाड़ साहिब के निकट सरहिंद नहर किनारे बनी सड़क पर ट्रक ने इन्हें रौंद दिया।

By Vipin KumarEdited By: Tue, 16 Mar 2021 09:35 AM (IST)
सड़क हादसे में मोटरसाइकिल पर जा रहे तीन दोस्तों की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

श्री माछीवाड़ा साहिब, (लुधियाना) जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: माछीवाड़ा थाना अधीन पड़ते गांव झाड़ साहिब के निकट सड़क हादसे में मोटरसाइकिल पर जा रहे तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंद दिया। सभी को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया, जिनकी मौत हो गई। तीनों आपस में दोस्त थे। मृतकों की पहचान 24 वर्षीय रोहित कुमार व 20 वर्षीय साहनी निवासी थरीके कालोनी, बसंत सिटी लुधियाना और 21 वर्षीय अवलेश कुमार निवासी हयरवर, थाना बागरमाउ, जिला उन्नाव (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई। तीनों मजदूरी करते थे।

तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर लुधियाना से माता नैना देवी के दर्शनों के लिए घर से निकले थे। गांव झाड़ साहिब के निकट सरहिंद नहर किनारे बनी सड़क पर ट्रक ने इन्हें रौंद दिया। गंभीर हालत में उन्हें माछीबाड़ा साहिब से लुधियाना अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana MC Meeting: सीवरेज के मेनहोल को ऊंचा उठाने के एस्टीमेट की जांच करेंगे एडिशनल कमिश्नर, 94 प्रस्ताव पास

यह भी पढ़ें-झपटमार गिरोह का एक सदस्य को गिरफ्तार

थाना मोती नगर पुलिस ने झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उससे एक मोटरसाइकिल और दो फोन भी बरामद हुए। पुलिस को उसके दूसरे साथी की तलाश है। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ढंडारी के प्रिंस नगर में अवनेक दा बेहड़ा में रहने वाले बबलू कुमार के रूप में हुई, जबकि ढंडारी कलां स्थित बड़ा गुरुद्वारा के पास रहने वाले अजय कुमार की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने मेन जीटी रोड स्थित निर्मल अकाल बुंगा साहब गुरुद्वारा निवासी मीना की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपित नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए वो वारदातें करते हैं। अब तक दोनों काफी वारदात कर चुके हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें