जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में 14 अक्टूबर को डांडिया नाइट का आयोजन किया जा रहा है। इसको लेकर सभी क्लब सदस्यों को इसमें सम्मिलित करने के लिए बकायदा उन्हें इसकी प्रैक्टिस करवाई जाएगी। ताकि वे इस शाम का हिस्सा बनकर इसे एंज्वाय कर सकें। इसके लिए 11 अक्टूबर से प्रैक्टिस करवाई जाएगी। इसमें क्लब का कोई भी सदस्य भाग ले सकता है। इस नाइट के दौरान बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित होंगे। इस दौरान इंटरनेशनल आर्टिस्टों की ओर से गरबा डांस, लाइव बैंड, डीजे, गेम्स और उपहार आकर्षण का मुख्य केन्द्र होंगे।

यह भी पढ़ें-डाक्टरों ने इलाज से किया मना, महिला की खन्ना सिविल अस्पताल के बाहर हुई डिलीवरी; जानें कारण

 

लाइव बैंड, डांस ट्रुप से हाेगा परफार्मेंस

कार्यक्रम में जशन नवाब लाइव बैंड, डांस ट्रुप से परफार्मेंस देंगे। इसके साथ ही एंकर की ओर से विभिन्न एक्टीविटी और फन गेम्स के माध्यम से सदस्यों को उपहार प्रदान किए जाएंगे। इस दौरान सदस्यों को डांडिया स्टिक भी क्लब प्रबंधन की ओर से दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: लुधियाना में अघोषित बिजली कटाैती से बढ़ी परेशानी, कई इलाकों में पेयजल संकट

 

डांडिया को लेकर हर साल सदस्यों में रहता है उत्साह

क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि डांडिया को लेकर हर साल सदस्यों में उत्साह रहता है। ऐसे में क्लब सदस्यों की डिमांड पर यह नाइट आयोजित की जा रही है। इसके साथ ही कई सदस्यों को गरबा खेलने और इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। इससे हर कोई वाकिफ हो सके और इसको सीख सके, इसके लिए क्लब प्रबंधन की ओर से वर्कशाप का आयोजन किया जा रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा सदस्य इसमें भाग ले सकें और इसकी जानकारी हासिल कर सकें।

यह भी पढ़ें-Electricity Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

 

Edited By: Vipin Kumar