जागरण संवाददाता, लुधियाना। फेस्टिवल सीजन के आगाज होते ही बाजारों में लूटपाट और ट्रैफिक जाम की समस्या बढ़ जाती है। ऐसे में पुलिस प्रशासन को मुस्तैदी के लिए अतिरिक्त चौकसी बरतनी चाहिए। इसको लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मुलाकात कर उनसे बाजारों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाने के साथ साथ ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने की मांग की जाएगी। ताकि ग्राहक बाजारों में आ सके और पिछले लंबे समय से ठंडे पड़े कारोबार को दोबारा फेस्टीवल सीजन के जरिए पटरी पर लाया जा सके।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Vaccination Ludhiana : लुधियाना में आज 235 जगहों पर लगेगी वैक्सीन, यहां देखें पूरी लिस्ट

बाजाराें में बढ़ रही चाेरी और लूट की घटनाएं

इसको लेकर चौड़ा बाजार शाॅपकीपर्स एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेगा। प्रधान संजीव चौधरी ने कहा कि इन दिनों बाजार में ट्रैफिक काफी बढ़ गया है, इसके चलते कई घंटे तक जाम लगा रहता है और ग्राहक दुकानों तक नहीं पहुंच पाते। इसके साथ ही इस भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे देते हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन से अपील की जाएगी कि जहां भारी वाहनों के आने पर पाबंदी लगाई जाए।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: लुधियाना में भाजपा पार्षद के घर चल रही बैठक के बाहर किसानाें का हंगामा, पुलिस बल तैनात

सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मचारियों को बाजाराें में तैनात करने की मांग

वहीं सिविल ड्रेस में भी पुलिस कर्मचारियों को बाजार में तैनात किया जाए। ताकि फेस्टीवल सीजन में भीड़ में कोई अप्रिय घटना न हो। इसको लेकर एक दो दिन में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात करेगा और इसको लेकर मांग उठाएगा। पुलिस प्रशासन को व्यापारियों की ओर से भी पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। ताकि बाजारों में दोबारा रौनक लौट सके और ग्राहक खरीददारी को पहुंचे।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में दूसरे दिन भी आधी क्षमता पर चले थर्मल प्लांट, 4 घंटे तक बिजली कट

 

Edited By: Vipin Kumar