अमृतसर, जेएनएन। पंजाब स्टेट डियर लाटरी महाशिवरात्रि बंपर का ड्रा 12 मार्च को निकला। इसमें लॉटरी नंबर 409692 का 5 करोड़ रुपये का पहला इनाम अमृतसर से निकला है जो केवल लॉटरी स्टॉल पुतलीघर की ओर से बेचा गया था। हैरानी की बात यह है कि अभी तक इस लाटरी को कोई क्लेम करने के लिए नहीं आया है। ऐसे में अगर आप या आपके आसपास किसी को इस लॉटरी को खरीदने के बारे में पता है तो उस तक यह संदेश पहुंचा सकते हैं। लॉटरी स्टाल संचालक केवल ने अपना इनाम पाने के लिए दस्तावेज चंडीगढ़ आफिस में जमा करवा दिए हैं। केवल को 20 लाख इनाम के तौर पर मिलेंगे। स्टाकिस्ट पीएन शर्मा को पांच लाख इनाम के रूप में मिलेंगे। हालांकि पांच करोड़ का अभी तक कोई वारिस नहीं है।

गौरतलब है कि महाशिवरात्रि बंपर के तहत पांच करोड़ का पहला इनाम है। दूसरे इनाम के रूप में दस लोगों को 11-11 लाख रुपये की राशि मिलनी है। इसके अलावा तीसरे इनाम के रुप में दो हजार लोगों को नौ हजार रुपये की राशि मिलेगी। पंजाब स्टेट लाटरीज विभिन्न त्योहारों पर लाटरी निकालने के अलावा महीने में भी लाटरी निकालता है। इसके तहत राज्य के काफी संख्या में लोग करोड़ों की राशि जीत चुके हैं।

फरवरी में अमृतसर की रेणु चौहान ने जीते थे 1 करोड़

बता दें कि गत फरवरी में अमृतसर की गृहणी रेणु चौहान ने पंजाब स्टेट लॉटरी में 1 करोड़ रुपये जीतकर सबको चौंका दिया था।  रेणु ने यह लॉटरी मात्र 100 रुपये में खरीदी थी। उनकी लॉटरी टिकट नंबर डी-12228 था जो फर्स्ट प्राइज  निकला था। बता दें कि पंजाब स्टेट डियर लॉटरी की ओर से हर महीने ड्रॉ निकाला जाता है। लॉरेंस रोड की रहने वाली रेणु के मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पति कपड़े की दुकान करते थे। 1 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद उनके जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है।

 

यह भी पढ़ें - अंधविश्वास की हदें पार : पंजाब में 13 साल के बच्चे से कराई मांगलिक युवती की शादी, सुहागरात के बाद मौत का मातम

 

यह भी पढ़ें - फेसबुक की Missed call से रहें सावधान! पंजाब में अमीरों को Honey Trap में फंसाने वाली शातिर महिला गिराेह सहित गिरफ्तार


 

यह भी पढ़ें - कोमा में गई बहन की 6 साल तक की सेवा, मौत होने पर दुखी भाई ने उठाया खौफनाक कदम


 

यह भी पढ़ें - Fraud In Ludhiana: इंटरनेट मीडिया पर सस्ते VIP Number के नाम पर हो रही ठगी, जानें पूरा मामला

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें