Move to Jagran APP

Jalandhar Politics: राजिंदर बेरी के साथ अंगद दत्ता की वापसी तय, दीपक खोसला की बढ़ेंगी मुश्किलें

Jalandhar Politics पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के जिला कांग्रेस का प्रधान बनने के बाद अंगद दत्ता का पैर भी जम सकता है। वहीं इससे दीपक खोसला की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आएंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि खोसला एक समय में दिनेश ढल्ल के साथ जुड़े रहे हैं जो अब आप में है।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Wed, 30 Nov 2022 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 09:52 AM (IST)
Jalandhar Politics: राजिंदर बेरी के साथ अंगद दत्ता की वापसी तय, दीपक खोसला की बढ़ेंगी मुश्किलें
Jalandhar Politics: अंगद दत्ता को मिल सकती है जिम्मेदारी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Politics: राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। यहां हर पल समीकरण बदलते रहते हैं। वहीं इस बीच जालंधर की राजनीति से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के जालंधर पहुंचने पर यूथ कांग्रेस प्रधान के तौर पर अंगद दत्ता को जिम्मेदारी मिल सकती है।

loksabha election banner

शुरू से ही बेरी गुट के साथ जुड़े रहे हैं अंगद दत्ता

बता दें कि, अंगद दत्ता पिछले तीन-चार महीने से कानूनी मुश्किलों में फंसे रहे, जिस वजह से पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान ने शहरी इकाई के लिए कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया था। इसकी जिम्मेदारी दीपक खोसला को दी गई। उसके बाद से ही अंगद दत्ता को स्थानीय राजनीति से अलग-थलग किया जा रहा था। वहीं अंगद दत्ता की भी वापसी नजर आ रही है। अंगद दत्ता शुरू से ही राजिंदर बेरी गुट के साथ जुड़े रहे हैं।

दत्ता के पार्टी चुनाव जीतने में भी राजिंदर बेरी की अहम भूमिका रही थी। खोसला को वर्किंग प्रेसिडेंट बनाया गया है। उनके लिए मुश्किल हो सकती है क्योंकि वह एक समय में नार्थ हलके के युवा नेता दिनेश ढल्ल के साथ जुड़े रहे हैं। हालांकि अब दिनेश ढल्ल आप में हैं। मौजूदा विधायक बावा हैनरी को यह किसी भी सूरत में कबूल नहीं होगा कि दिनेश ढल्ल से जुड़े रहे किसी भी व्यक्ति को राजनीतिक तौर पर मजबूत किया जाए।

बेरी ने अभी कांग्रेस प्रधान की जिम्मेदारी नहीं संभाली है लेकिन कांग्रेस भवन में उनके बोर्ड लग गए हैं। इस मामले में भी अंगद ने बाजी मारी है व बेरी के साथ अपना बोर्ड लगा लिया है। दीपक खोसला का बोर्ड कांग्रेस भवन की बाहरी दीवार पर लगा है लेकिन उसमें राजिंदर बेरी की छोटी सी फोटो पूर्व विधायक के तौर पर लगाई गई है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Smart City Project: केंद्र के भेजे फंड में भ्रष्टाचार, LED स्ट्रीट लाइट्स घोटाला दबाने की कोशिश

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana Power Cut Alert! शहर के कई इलाकाें में आज बत्ती रहेगी गुल, सर्दी में भी बिजली संकट बरकरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.