Move to Jagran APP

Ferozepur: प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले पाक की नापाक हरकत, ड्रोन से भेजी हथियारों की खेप; BSF ने अलर्ट किया जारी

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह से पहले पंजाब के फिरोजपुर में गांव लक्खा सिंहवाला में शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से ड्रोन से भेजी गई हथियारों की खेप बीएसएफ के जवानों ने बरामद की है। बता दें कि खुफिया एजेंसियों की ओर से भी 22 जनवरी को आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। पकड़ी गई हथियारों की खेप को लेकर जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 20 Jan 2024 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 08:16 PM (IST)
प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले पाक की नापाक हरकत (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। अयोध्या में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव और गणतंत्र दिवस से पहले पंजाब के फिरोजपुर में गांव लक्खा सिंहवाला में शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से ड्रोन से भेजी गई हथियारों की खेप बीएसएफ के जवानों ने बरामद की है।

loksabha election banner

भारतीय मुद्रा भी शामिल

बरामद हथियारों में एक एके-47, दो मैगजीन, 40 कारतूस के अलावा 40 हजार रुपये की भारतीय मुद्रा शामिल है। थाना ममदोट की पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Ferozepur Car Fire: बाल-बाल बचे नाइजीरियन छात्र, फिरोजपुर रोड पर चलती कार में लगी आग, मिनटों में धू-धू कर हुई राख

आतंकी हमले का अलर्ट जारी

बता दें कि खुफिया एजेंसियों की ओर से भी 22 जनवरी को आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। एसपी (डी) रणधीर कुमार ने कहा कि बीएसएफ के अधिकारियों की ओर से पकड़ी गई हथियारों की खेप को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Ferozepur Encounter: नशा तस्करों और STF के बीच हुई फायरिंग, एनकाउंटर में दो तस्करों की मौत, पुलिस कर्मचारी भी घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.