Move to Jagran APP

लालोवाली के निकट कैंटर व ट्राली की टक्कर, दो जख्मी

फाजिल्का-फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव लालोवाली मौड़ के निकट बीती रात हादसे में दो घायल

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 06:20 PM (IST)
लालोवाली के निकट कैंटर व ट्राली की टक्कर, दो जख्मी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का-फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव लालोवाली मौड़ के निकट बीती रात एक कैंटर व रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कैंटर चालक व उसका साथी भी बुरी तरह से जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत एंबुलेंस को दी। जिसके बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद कैंटर में से चालक व उसके साथी को बाहर निकाला गया और उन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती कैंटर में सवार बिट्टू सिंह ने बताया कि वह फाजिल्का से कैंटर में भरा सामान उतारकर वापिस श्री मुक्तसर साहिब लौट रहे थे। जब वह गांव लोलोवाली के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही एक ट्राली के साथ उनकी टक्कर हो गई। जिस उसके व कैंटर के चालक मोहिद्र को काफी चोटें आई। उन्हें एबुलेंस की मदद से फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान एंबूलेंस चालक ने बताया कि उनको 8.30 बजे के करीब सूचना मिली। जिसके बाद उनके द्वारा मौके पर पहुंचकर ड्राईवर को कैंटर में से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि ड्राईवर को कैंटर में से बाहर निकालने में काफी समय लग गया। जिसके बाद उसे वहां से निकालकर फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मौके पर मौजूद राजेश अनेजा ने बताया कि उनका साथी रंगा सिंह ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था। जब वह लालोवाली मौके के नजदीक आया तो फिरोजपुर की तरफ जा रहे कैंटर चालक ने अचानक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। जिससे वाहन का काफी नुकसान हुआ। उधर मामले की सूचना थाना सदर पुलिस को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.