Move to Jagran APP

पिंजौर में दोस्त के साथ खाना खाने कैफे गए युवक को मारी गोली, मौके पर मौत, मर्चेंट नेवी में मृतक अंश का हुआ था सिलेक्शन

Murder In Pinjore पिंजौर में एक युवक का मर्डर हुआ है। दोस्त के साथ खाना खाने गए अंश चौधरी को उसके दोस्त ने गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 09:48 AM (IST)
दोनों दोस्त कैफे रायल गजीबो में खाना खाने गए।

संवाद सहयोगी पिंजौर/ कालका। Murder In Pinjore: परवाणू बाईपास हाईवे किनारे स्थित कैफे रायल गजीबो में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पिंजौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पिंजौर थाना प्रभारी रामपाल सिंह ने बताया कि मृतक अंश चौधरी 21 वर्ष उत्तरप्रदेश के बरेली का रहने वाला था। मृतक के पिता कंधीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे अंश चौधरी व छोटा बेटा वंश चौधरी है। अंश चौधरी राजीव गांधी टेक्नोलॉजी पार्क चंडीगढ़ में करीब 3 माह से काम कर रहा था और सेक्टर 38 चंडीगढ़ किराये पर रहता था। सोमवार शाम 5 बजे उसने अपनी अपनी मां फोन करके कहा कि वह दोस्त भास्कर निवासी रत्तपुर कॉलोनी पिंजौर के साथ खाना खाने बाहर जा रहा है।

loksabha election banner

रात करीब ढाई बजे अंश की मां ममता के मोबाइल पर पिंजौर थाना पुलिस ने फोन कर बताया कि आपके बेटे की गोली लगने से मौत हुई है और उसकी बाडी कैफे रायल गजीबो में मिली है। अंश और उसका दोस्त भास्कर जिस कैफे रायल गजीबो होटल में खाना खाने गए थे, वहां भास्कर ने अपने हाथ में कैफे संचालक रणदीप सिंह उर्फ राजू निवासी बिटना रोड़ पिंजौर की पिस्टल लेकर अंश चौधरी को गोली मार दी और अंश की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित भास्कर कैफे संचालक रणदीप सिंह का दोस्त है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम ने सेंपल एकत्रित किए।

मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित भास्कर और रणदीप सिंह उर्फ राजू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपिताें को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक होल भी बरामद किया है।

कैफे में लगे सीसीटीवी खराब

मृतक अंश की मौत को गोली मारने की असल वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि कैफे में सीसीटीवी वह कई दिनों से खराब पड़े थे। कैफे के खुले में लगे टेबल कुर्सियों वाली घटना वाली जगह के ठीक सामने सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था और अगर सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त होते तो यह वारदात कैमरे में कैद हो सकती थी और पुलिस को मामले की गुत्थी सुलझाने में काफी सहायता मिल सकती थी।

मर्चेंट नेवी में हो चुकी थी सिलेक्शन

मृतक अंश चौधरी के पिता ने बताया कि तीन माह पहले अंश की मर्चेंट नेवी में सिलेक्शन हो चुकी थी। कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगने के बाद ही उसने जाना था। वैक्सीन की दूसरी डोज लगने में कुछ दिन बाकी थे इसलिए अंश ने आइटी पार्क में जॉब शुरू की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.