Move to Jagran APP

सूटकेस में पड़े शव से खुला राज, पत्नी ने मां व भाई संग मिलकर की पति की हत्या

पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपनी मां व भाई के साथ मिलकर पति को मार डाला। इसके बाद उन्होंने शव को काटकर सूटकेस में बंद कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 08:17 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 08:52 AM (IST)
सूटकेस में पड़े शव से खुला राज, पत्नी ने मां व भाई संग मिलकर की पति की हत्या
सूटकेस में पड़े शव से खुला राज, पत्नी ने मां व भाई संग मिलकर की पति की हत्या

जेएनएन, मोहाली। शहर के  फेज-3बी2 की कोठी नंबर 116 के सामने एक सूटकेस के अंदर से युवक का कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान एकम ढिल्लों (40) के रूप में हुई है। शव मृतक के अपने घर के सामने ही मिला। आरोप है कि कत्ल मृतक की पत्नी सिरत कौर ने अपनी मां जसविंदर कौर बराड़ और भाई विनय प्रताप सिंह के साथ मिलकर किया।

loksabha election banner

हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े कर एक सूटकेस में भर दिए। घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। थाना मटौर प्रभारी बलजिंदर सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। सिरत कौर सरदूलगढ़ के पूर्व विधायक अजीत सिंह मोफर की सगी भांजी है। थाना प्रभारी का मुताबिक एकम का कत्ल गोली मार कर किया गया। मौके  पर सीएफएसएल, सीआइए की टीमें पहुंची। जहां से सैंपल उठाए है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड व जीजा ने युवती को किया बेहोश और फिर बना डाला हवस का शिकार

 

पत्नी व सास इसी कार में सूटकेस रखने का प्रयास कर रहीं थीं।

इस तरह हुआ घटना का खुलासा

सुबह करीब 10 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। एक ऑटो चालक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कोठी के सामने दो महिलाएं एक सूटकेस को मर्सडीज कार की डिक्की में रख रही थी। सूटकेस भारी था इसलिए दोनों महिलाओं ने घर के पास से गुजर रहे एक ऑटो चालक को रोका और सूटकेस को डिक्की में रखवाने के लिए मदद मांगी, लेकिन जब ऑटो चालक के हाथ में सूटकेस से निकल रहा खून लगा तो वह भाग गया। मौके से दोनों महिलाएं फरार हो गई। ऑटो चालक ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सूटकेस से खून निकल रहा था। जब सूटकेस खोला तो उसमें एकम के शव को काटकर रखा गया था।

यह भी पढ़ेंः प्रेमी संग मिल पति को मार कर दफनाया फिर पुलिस से बोली- गुम पति को ढूंढ़ के लाओ

एक दशक पहले हुई शादी

एकम के पिता जसपाल सिंह ढिल्लों जानेे माने मानवधिकार कार्यकत्र्ता है। एकम के पिता जसपाल सिंह ने और छोटे भाई दर्शन ने एकम की हत्या में उसकी पत्नी सिरत कौर के परिजनों के अलावा कांग्रेस के एक नेता का भी हाथ है। जसपाल सिंह ने बताया कि एकम व सिरत में लंबे समय से विवाद चल रहा था।

शादी को दस साल से ज्यादा हो चुके थे। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और बेटी है, लेकिन मुझे उन्हें नहीं पता था कि मामला जहां तक पहुंच जाएगा। जसपाल सिंह ने बताया कि एकम गत रात ही उनसे मिलने फेज-6 में घर आया था। वह कुछ परेशान था। उससे पूछा भी कि क्या हुआ, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और चला गया।

यह भी पढ़ें: पति के विवाहेत्तर संबंधों से खफा महिला ने थाने में निगला जहर, हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.