Move to Jagran APP

PM Modi In Punjab: दो दिवसीय दौरे पर पंजाब आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जाखड़ बोले- 'किसानों को बदनाम न करें किसान नेता'

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi Visit In Punjab) चुनाव प्रचार के लिए 23 व 24 मई को पंजाब आ रहे हैं। उनकी पहली रैली 23 मई को पटियाला में होगी जबकि 24 मई को वो गुरदासपुर और जालंधर के प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बताया कि रैली और जनसभाओं को लेकर अंतिम तैयारियां चल रही हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Mon, 20 May 2024 09:40 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 09:40 AM (IST)
दो दिवसीय दौरे पर पंजाब आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) चुनाव प्रचार के लिए 23 व 24 मई को राज्य के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। उनकी पहली रैली 23 मई को पटियाला में होगी, जहां से परनीत कौर भाजपा प्रत्याशी हैं। वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। इसके अगले दिन 24 मई को प्रधानमंत्री गुरदासपुर और जालंधर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने यह जानकारी दी।

रैली और जनसभाओं को लेकर चल रही अंतिम तैयारियां

सुनील जाखड़ (Suneel Jakhar) ने बताया कि रैली और जनसभाओं को लेकर अंतिम तैयारियां चल रही हैं और जल्द ही जगह भी तय कर ली जाएगी। जाखड़ ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में एक बुकलेट भी जारी की। उन्होंने बताया कि पिछले दस वर्षों में भाजपा की ओर से प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों के लिए क्या-क्या काम किए गए हैं। केंद्र की तरफ से चलाई जा रही सभी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान जाखड़ ने कहा कि भाजपा की कई योजनाओं का श्रेय आम आदमी पार्टी ले रही है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: सुखपाल खैहरा के बयान ने लिया राजनीतिक रंग, सीएम भगवंत मान ने रोड शो के दौरान पूछे तीखे सवाल

किसान नेता अपने फायदे के लिए किसानों को बदनाम न करें- सुनील जाखड़

एक सवाल के जवाब में जाखड़ ने कहा कि खुद को नान पॉलिटिकल कहने से कोई गैर राजनीतिक नहीं हो जाता। जब दिल किया चुनाव लड़ लिया, उस दिन राजनीतिक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं भी चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मैं भी इन की तरह हूं। जाखड़ ने कहा कि जब मैं कोई बात करता हूं तो दर्द ज्यादा होता है। मुख्यमंत्री भगवंत मान कह रहे है कि किसान पैसे लेकर विरोध कर रहे हैं, लेकिन इस तरह का बयान किसी ने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रदर्शन से रोजाना 70 ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। जालंधर और लुधियाना के उद्योगपति परेशान हैं। किसान नेता अपने फायदे के लिए किसानों को बदनाम न करें।

ये भी पढ़ें: Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो में प्रदर्शन, दो जगह लोगों ने दिखाए काले झंडे; सीएम ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.