Move to Jagran APP

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो में प्रदर्शन, दो जगह लोगों ने दिखाए काले झंडे; सीएम ने कही ये बात

मुख्यमंत्री भगवंत मान आज AAP के मोगा लोकसभा सीट से प्रत्याशी करमजीत अनमोल के पक्ष में रोड शो किया। सीएम मान को इस दौरान विरोध का भी सामना करना पड़ा। रोड शॉ शुरू होने के कुछ ही समय बाद एक जगह पर 5 से 6 प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाये। जब काफीला थोड़ा और आगे बढ़ा यहां भी विरोध हुआ। सीएम मान ने अकाली दल पर हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Sun, 19 May 2024 09:13 PM (IST)
Moga News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो में प्रदर्शन, दो जगह लोगों ने दिखाए काले झंडे।

दिलबाग, मोगा। (Punjab Hindi News) आम आदमी पार्टी प्रत्याशी करमजीत अनमोल के पक्ष में रोड शो करने आए मुख्यमंत्री भगवंत मन (CM Bhagwant Mann) को विरोध का सामना करना पड़ा है। ठेका मुलाजिम संघर्ष कमेटी के बैनर तले पावर काम के कच्चे मुलाजिमोन यह प्रदर्शन किया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रताप रोड पर रोड शो करने आए थे।

रोड शॉ शुरू होने के कुछ ही समय बाद एक जगह इकट्ठा हुए 5 से 6 प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए और नारेबाजी शुरू कर दी इसी दौरान वहां पर मौजूद वर्क करो और पुलिस में उन्हें लात घुसों से पीटा और नीचे दबा दिया।

इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस (Moga Police) मुलाजिमों ने उन्हें हिरासत में लिया और थाने ले गए। रोड शो समाप्त होने के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री की गाड़ियों का काफिला फिरोजपुर रोड की तरफ बढ़ा दो फिर रास्ते में 7 से 8 युवाओं ने नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाये, यहां पर भी उन्हें पीछे कर दिया गया।

पॉवर कॉम में अलग-अलग पदों पर तैनात उक्त मुलाजिमों में से गुरमीत सिंह और परगट सिंह का कहना था कि सरकार बनने से पहले उनके साथ वादा किया गया था कि उन्हें पक्की नौकरी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सुखपाल खैहरा के बयान ने लिया राजनीतिक रंग, सीएम भगवंत मान ने रोड शो के दौरान पूछे तीखे सवाल

मगर अब मुख्यमंत्री उनकी कोई बात ही नहीं सुन रहे हैं जिस कारण ने प्रदर्शन करना पड़ रहा है। लंबे समय से मुख्यमंत्री से बातचीत के लिए समय मांग रहे हैं मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मुलाजिम अपने साथ काले कपड़े लेकर पहुंचे हुए थे और जैसे ही मुख्यमंत्री उनके पास से गुजरने लगे तो उन्होंने वहां पर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

500 मीटर का रोड शो बीस मिनट में खत्म

मुख्यमंत्री भगवंत मान का मोगा पहुंचने का समय 5:00 बजे दिया गया था मगर लगभग 7:00 बजे पहुंचे और 500 मीटर तक रोड शो करने के बाद 20 मिनट में ही यहां से चले गए। इस दौरान अपने भाषण में उन्होंने शिरोमणि अकाली दल (Akali Dal) बादल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) पर निशाना चाहते हुए उन्हें बंद बुद्धि करार दे दिया।

मान ने कहा कि वर्क करो में इतना जोश देखकर साफ हो गया है कि करमजीत अनमोल (Karamjit Anmol) की जीत पक्की है और मुझे पूरा यकीन है कि मोगा जिले के लोग बढ़ चढ़कर करनजीत अनमोल को वोट देंगे। इस चुनाव के बाद सभी गारंटियां पूरी कर दी जायेंगी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: लंबे समय बाद पंजाब लौटे राघव चड्ढा, जल्द करेंगे पार्टी प्रचार अभियान में होंगे शामिल