Move to Jagran APP

Chandigarh News: मोहाली पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में बरामद हुए हथियार

Chandigarh News पंजाब में मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने कुख्‍यात गैंगस्‍टर को गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने भी अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर इनकी गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि यह लोग कई राज्यों में हथियारों की सप्लाई करने का काम करते थे। यह गोपी घनश्यामपुरिया गिरोह के लिए काम करते थे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 22 Apr 2024 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 05:35 PM (IST)
मोहाली पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के लालडू एरिया से सीआईए स्टाफ मोहाली ने कुख्यात गिरोहस्टर और उस के साथी को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान ए कैटेगरी के गिरोहस्टर मलकीत सिंह (28) उर्फ नवाब निवासी गांव चंनन थाना मेहता अमृतसर के तौर पर हुई है। उस के साथी की पहचान गमदूर सिंह उर्फ विक्की (33) निवासी सुभाष कालोनी अमृतसर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर लालड़ू से किया गिरफ्तार

दोनों को सीआईए स्टाफ मोहाली ने मुखबिर नेटवर्क से मिली सूचना के आधार पर लालड़ू से गिरफ्तार किया हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए मोहाली के एसएसपी संदीप गर्ग ने सोमवार को बताया कि दोनों को सीआईए स्टाफ ने उस समय गिरफ्तार किया जब दोनों मध्य प्रदेश से हथियारों की सप्लाई लेकर आ रहे थे। आगे इन्होंने अमृतसर जाना था। इन दोनों का रूट वाया लालडू था। लालड़ू दप्पर टोल प्लाजा के पास मुखबिर सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: मनमोहन सिंह पर PM की टिप्पणी से कांग्रेस में मचा घमासान, राजा वडिंग बोले- घबराए हुए हैं पीएम मोदी...

कब्‍जे से बरामद हुए हथियार

इनके कब्जे से .32 बोर की 4 पिस्टल, .30 बोर की 2 पिस्टल, 10 कारतूस, 12 पिस्टल मैगजीन और एक मारुति ब्रेजा कार बरामद हुई है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि 6 पिस्टल में से 3 इन्होंने आने पास रखनी थी और 3 को आगे देना। यह दोनों गोपी घनश्यामपुरिया और हैरी चड्डा गिरोह के लिए काम करते हैं। जांच में पता चला है कि गिरोहस्टर पर पंजाब में पहले भी 27 मामले दर्ज है और अभी फरवरी महीने में ही अमृतसर की जेल से जमानत पर बाहर आया था।

डीजीपी ने भी दी जानकारी

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने भी अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर इनकी गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि यह लोग कई राज्यों में हथियारों की सप्लाई करने का काम करते थे। यह गोपी घनश्यामपुरिया गिरोह के लिए काम करते थे। गुप्त सूचना के आधार पर मोहाली सीआईए ने उन्हें काबू किया है। आरोपितों से अभी पूछताछ चल रही है। आगे कई और खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: हिमाचल पुलिस से ट्रेनिंग ले रही पंजाब की खाकी टीम, ड्रग्‍स मामलों की जांच करने की मिल रही सीख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.