Move to Jagran APP

Punjab News: मनमोहन सिंह पर PM की टिप्पणी से कांग्रेस में मचा घमासान, राजा वडिंग बोले- घबराए हुए हैं पीएम मोदी...

Punjab News पीएम मोदी की मनमोहन सिंह पर टिप्पणी से कांग्रेस में घमासान मच गया। पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने इस पर अपनी प्रक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि देश के पीएम कुछ भी कह सकते हैं। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए वडिंग ने कहा कि वह कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल तक शासन किया। क्‍या कोई कह सकता है कि अन्‍याय हुआ था?

By Agency Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 22 Apr 2024 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 04:52 PM (IST)
मनमोहन सिंह पर PM की टिप्पणी से कांग्रेस में मचा घमासान (फाइल फोटो)

पीटीआई, चंडीगढ़। पूर्व पीएम मनमोहन पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्‍पणी पर पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने इस पर अपनी प्रक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि देश के पीएम कुछ भी कह सकते हैं। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए वडिंग ने कहा कि वह कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल तक शासन किया। क्‍या कोई कह सकता है कि अन्‍याय हुआ था?

loksabha election banner

बराक ओबामा मनमोहन सिंह से सीखते थे: वडिंग

वहीं वडिंग ने कहा कि बराक ओबामा मनमोहन सिंह से सीखते थे। मनमोहन सिंह का जीवन लोगों के सामने था। पीएम मोदी पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि क्‍या ये अच्‍छा लगता है कोई पीएम पूर्व पीएम पर ऐसी टिप्पणी करे। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जिस तरह से स्थिति बदली है उससे वह घबरा गए हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab SAD Candidate List: अकाली दल ने पंजाब की पांच सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, बठिंडा से हरसिमरत कौर पर खेला दांव

पीएम मोदी ने दिया था विवादित बयान

बता दें पीएम मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती तो वह देश की संपत्ति लेकर मुसलमानों में बांट देती। इस पर कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी की आलोचना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.