Move to Jagran APP

Snatching in Chandigarh: युवक का पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने दबोचा, दूसरा चंगुल से हुआ फरार

सतर्क लोगों ने एक आरोपित को दबोच लिया जबकि दूसरा आरोपित लोगों के चंगुल से भागने में सफल हो गया। सूचना पाकर पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने आरोपित को स्नैचिंग की धारा के तहत गिरफ्तार कर दूसरे की तलाश में लगी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:41 AM (IST)
चंडीगढ़ में स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही है। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में स्नैचिंग की वारदात लगभग आम घटना की तरह बन चुकी है। आए दिन महिलाओं, बुजुर्ग और रात के समय युवाओं को भी आरोपित शिकार बनाकर बाइक और पैदल भी भाग निकलते हैं। इसी तरह की एक वारदात होने के बाद सतर्क लोगों ने एक आरोपित को दबोच लिया, जबकि दूसरा आरोपित लोगों के चंगुल से भागने में सफल हो गया। सूचना पाकर पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने आरोपित को स्नैचिंग की धारा के तहत गिरफ्तार कर दूसरे की तलाश में लगी है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर-38 निवासी अजय कुमार के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेः- Punjab Weather Update: मई में जून की तरह तपा पंजाब, लू चलने से अमृतसर सहित 7 जिलों में तापमान 46 डिग्री के पार

बुड़ैल में रहने वाले राजा ने मलोया थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। वह निजी काम से सेक्टर-38 वेस्ट स्थित 4 मंजिला मकान में गया था। वहा से वापस आते समय दो युवक उसके पीछे चलने लगा। उसे लगा कि दोनों युवक अपने रास्ते जा रहे हैं, लेकिन अचानक दोनों आरोपितों ने उसे रास्ते में रोक मारपीट शुरु कर दी। आरोपितों ने उससे पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को दोनों आरोपितों का पीछा कर दबोचने की कोशिश की। एक आरोपित लोगों के काबू में आया और दूसरा मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह दूसरे आरोपित को भी पहचान सकता है। गिरफ्तार आरोपित अजय कुमार की पहचान पर पुलिस दूसरे आरोपित तक पहुंचने में लगी है।

यह भी पढ़ेः- चंडीगढ़ में चोरी का अनोखा मामला, बरात से लौटी घोड़ी लेकर फरार हुआ युवक, आधार कार्ड से पकड़ा गया

यह भी पढ़ेः- महंगाई की मारः चंडीगढ़ में अब गारबेज कलेक्शन चार्जेस का बढ़कर करना होगा भुगतान, जानिए क्या है नियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.