Move to Jagran APP

Punjab News: खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने के आरोप में SFJ के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार, गुरपतवंत पन्नू का करते थे समर्थन

दिल्ली और बठिंडा में खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने के आरोप में पंजाब पुलिस ने एसएफजे के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। ये तीनों कार्यकर्ता प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस से संबंधित थे। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि गिरफ्तारी काउंटर-इंटेलिजेंस विंग बठिंडा द्वारा की गई थी। जिला प्रशासनिक परिसर और अदालत परिसर की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे पाए गए थे।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 14 May 2024 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 03:17 PM (IST)
खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने के आरोप में SFJ के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार।

पीटीआई, बठिंडा। पंजाब पुलिस ने दिल्ली और बठिंडा में खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने के आरोप में एसएफजे के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। ये तीनों प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के मास्टरमाइंड गुरपतवंत पन्नू के लिए काम करते हैं।

मंगलवार को कहा कि पंजाब के बठिंडा और दिल्ली में खालिस्तान समर्थक नारे लिखने के आरोप में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि गिरफ्तारी काउंटर-इंटेलिजेंस विंग बठिंडा द्वारा की गई थी।

मास्टरमाइंड गुरपतवंत पन्नू के समर्थित थे कार्यकर्ता

एक्स पर पोस्ट करते हुए पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि एक बड़ी सफलता में काउंटर-इंटेलिजेंस, बठिंडा पुलिस ने बठिंडा, पंजाब और दिल्ली सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखने के आरोप में तीन एसएफजे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है, जो न्यूयॉर्क स्थित सिखों के मास्टरमाइंड गुरपतवंत पन्नू द्वारा समर्थित थे।

ये भी पढ़ें: Tarn Taran News: ड्रोन के जरिए पाक कर रहा 'नापाक' हरकत, जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर बरामद की 520 ग्राम हेरोइन

तीन एसएफजे कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

27 अप्रैल को बठिंडा में जिला प्रशासनिक परिसर और अदालत परिसर की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे पाए गए थे। इसी तरह के नारे 9 मई को दिल्ली के झंडेवालान मेट्रो स्टेशन और करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर भी दिखे। बठिंडा पुलिस ने सिख फॉर जस्टिस के न्यूयॉर्क स्थित मास्टरमाइंड गुरपतवंत पन्नू द्वारा समर्थित बठिंडा, पंजाब और दिल्ली सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखने के आरोप में तीन एसएफजे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

27 अप्रैल व 9 मई को भी लिखे गए थे खालिस्तानी समर्थक नारे

डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने बताया कि 27 अप्रैल को बठिंडा के जिला प्रशासनिक परिसर और न्यायालय परिसर की दीवारों पर खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे गए और 9 मई को झंडेवालान मेट्रो स्टेशन और करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे गए।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: तीन चुनाव में विरोध झेलने वाले अकाली दल को इस बार राहत, चुनावी शोर से गायब 'बेअदबी' का मामला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.