Move to Jagran APP

Tarn Taran News: ड्रोन के जरिए पाक कर रहा 'नापाक' हरकत, जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर बरामद की 520 ग्राम हेरोइन

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ड्रोन के जरिए पाकिस्तान भारतीय क्षेत्र में ड्रोन के माध्यम से नशीले पदार्थों की खेप भेज रहा है। ऐसे ही रविवार की रात को बीओपी कालिया पोस्ट पर तैनाती के दौरान बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन एक्टिविटी के चलते गोलीबारी की। इसके बाद जवानों द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन के बाद पैकेट से 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

By DHARAMBIR SINGH MALHAR Edited By: Deepak Saxena Tue, 14 May 2024 01:25 PM (IST)
Tarn Taran News: ड्रोन के जरिए पाक कर रहा 'नापाक' हरकत, जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर बरामद की 520 ग्राम हेरोइन
तरन तारन में जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर बरामद की 520 ग्राम हेरोइन (प्रतीकात्मक)।

जागरण संवाददाता, तरनतारन। पाकिस्तान द्वारा ड्रोन के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में ड्रोन भेजी गई। इस खेप को बरामद करके थाना वल्टोहा में केस दर्ज कर लिया गया है। भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के कंपनी कमांडेंट चंद्रशेखर ने बताया कि रविवार की रात को बीओपी कालिया पोस्ट पर तैनाती के दौरान बीएसएफ के जवानों ने एक ड्रोन भारतीय क्षेत्र में दाखिल होते देखा, जिस पर गोलियां चलाईं।

मंगलवार को चलाया गया सर्च अभियान

इसके बाद ड्रोन दिखाई देना बंद हो गया। मंगलवार सुबह सर्च अभियान चलाने की तैयारी की जा रही थी कि गांव कालिया निवासी किसान भल्ला सिंह ने अपने खेत में एक पैकेट पड़ा देखा। इसकी सूचना बीएसएफ को दी गई। इसके बाद बीएसएफ के कंपनी कमांडेंट चंद्रशेखर व डीएसपी प्रीत इंदर सिंह मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हथियारों को बढ़ावा देने वाले कितने गानों पर की गई कार्रवाई, हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को लगाई फटकार

520 ग्राम हेरोइन हुई बरामद

जांच में सामने आया कि पैकेट के साथ एक छोटे आकार की टार्च भी थी। पैकेट को खोलने पर उसमें से 520 ग्राम हेरोइन निकली। थाना वल्टोहा में अज्ञात तस्करों द्वारा केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: चन्नी के वायरल वीडियो पर बीबी जागीर कौर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, महिला आयोग ने DGP से मांगी रिपोर्ट