Move to Jagran APP

Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म; पहली तस्वीर आई सामने

सिद्धू मूसे वाला ( Sidhu Moose Wala) की मां ने बठिंडा के अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। अस्पताल से एक तस्वीर सामने आई है। जो खुद मूसे वाला के पिता बलकार सिंह ने शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ दो नर्स भी बैठी हुई नजर आ रही हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 17 Mar 2024 09:43 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 09:55 AM (IST)
Punjab News: सिद्धू मूसे वाला की मां ने एक बच्चों को दिया जन्म।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। (Sidhu Moosewala's mother gives birth to son) दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर में रविवार की सुबह पांच बजे एक बार फिर किलकारियां गूंजी हैं। उनकी मां चरण कौर ने बठिंडा के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी उनके पिता बलकौर सिंह ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शेयर की। साथ ही उन्होंने लिखा कि शुभदीप को चाहने वाली लाखों प्रशंसकों के आशीर्वाद से ऊपर वाले ने शुभ के छोटे भाई को हमारी झोली में डाल दिया है।

loksabha election banner

कांग्रेस अध्यक्ष और गायक गुरदास मान ने अस्पताल जाकर दी बधाई

वाहेगुरु के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और सभी शुभचिंतकों के प्यार के लिए आभारी हैं। सिद्धू मूसेवाला के घर में किलकारियां गूंजने की सूचना मिलने पर कांग्रेस के प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग (Amrinder Singh Raja Warring) और प्रसिद्ध गायक गुरदास मान (Gurdas Maan) ने अस्पताल पहुंच परिवार को बधाई दी। बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। 29 मई 2022 को उनकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

 करोड़ों रुपये की संपत्ति को संभालने दूसरे बच्चे को दिया जन्म

परिवार की करोड़ों रुपये की संपत्ति के वारिस के लिए उनकी 58 वर्षीय माता चरण कौर व पिता बलकौर सिंह ने दूसरे बच्चे को जन्म देने का फैसला किया था। गर्भधारण के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आइवीएफ) तकनीक का सहारा लिया। चूंकि भारत में इस आयु में आइवीएफ की मंजूरी नहीं दी जाती, इस कारण उन्होंने इंग्लैंड में जाकर आइवीएफ करवाई। वहां से लौटने के बाद वह डाक्टरों की लगातार निगरानी में रहीं।

15 दिन से वह बठिंडा के अस्पताल में दाखिल थीं। जिंदल हार्ट अस्पताल की डा. रजनी जिंदल ने बताया कि मां व बेटा दोनों ठीक हैं। वह 15 दिन से अस्पताल में दाखिल थीं। यहां पर उनके अलावा प्रीडिटिशियन डा. कोमल अग्रवाल, डा. सुमन गोयल व स्टाफ उनकी देखभाल कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनका बीपी बढ़ रहा था, उसे स्थिर करने के बाद रविवार को सफल सीजेरियन डिलीवरी से बच्चे का जन्म हुआ।

29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या

मानसा के जवाहरके गांव में 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लारेंस गैंग ने ली। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldie Brar)ने इस पूरी साजिश को अंजाम दिया था। इसमें लारेंस का भाई अनमोल और भांजा सचिन थापन भी शामिल था। पुलिस ने इस मामले में 35 आरोपितों को नामजद किया था। इनमें से चार की मौत हो चुकी है। हत्या के बाद से सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता बेटे को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: फरीदकोट सीट से AAP के कलाकार को टक्कर देने कांग्रेस इस उम्मीदवार पर खेल सकती है दांव

यह भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election: इंडियन पॉलिटिकल लीग की तारीखें तय, टीम घोषित करने में सभी पार्टियां ताक रही एक दूसरे का मुंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.