Move to Jagran APP

Punjab News: मोबाइल फोन छीनने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही खेतों में भागने लगा था आरोपी

बठिंडा पुलिस (Bathinda Police) ने एक मोबाइल फोन झपटमार को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस ने कोटशमीर के पास नाकाबंदी की हुई थी तभी एक व्यक्ति ने आकर सूचना दी कि उसका मोबाइल फोन चहल फैक्ट्री रोड कोटशमीर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने छीन लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से छीना गया फोन बरामद कर लिया।

By Nitin Singla Edited By: Rajiv Mishra Mon, 10 Jun 2024 03:54 PM (IST)
Punjab News: मोबाइल फोन छीनने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, पुलिस को देखते ही खेतों में भागने लगा था आरोपी
पुलिस ने मोबाइल झपटमार को पकड़ा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। एसएसपी दीपक पारिक के आदेशों पर शरारती तत्वों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत सोमवार को इंडस्ट्रीयल एरिया पुलिस चौकी की पुलिस टीम ने एक मोबाइल फोन झपटमार को गिरफ्तार कर उसके पास से छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया है।

डीएसपी (ग्रामीण) मंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी टीम ने गांव कोटशमीर के पास नाकाबंदी की हुई थी तभी एक व्यक्ति ने आकर सूचना दी कि उसका मोबाइल फोन चहल फैक्ट्री रोड कोटशमीर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने छीन लिया है।

जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर बठिंडा में मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी।

पुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा आरोपी

इस मामले की जांच के दौरान पता चला कि उक्त वारदात आरोपी अर्शदीप उर्फ आकाशदीप निवासी बैक साइड चहल फैक्ट्री कोटशमीर ने अंजाम दिया है।

पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की लेकिन वह पुलिस टीम को देखकर वह खेतों में भागने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और उसे गिरफ्तार कर छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें- Gurdaspur News: मेन बाजार में छह दुकानों में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपये का सामान जलकर खाक; पीड़ितों ने कर दी ये मांग

9 अन्य वारदातों को अंजाम दे चुका है आरोपी

आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी अर्शदीप उर्फ आकाशदीप ने ऐसी ही 9 अन्य वारदातों को अंजाम देकर 9 मोबाइल फोन छीने की बात स्वीकार की। जिसके संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस और मोबाइल फोन बरामद होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: गोल्डी बराड़ का नया ऑडियो वायरल, सिद्धू मूसेवाला को बताया सिख विरोधी और कांग्रेस का एजेंट