Move to Jagran APP

Punjab News: सीएम मान आज बरनाला में रैली को करेंगे संबोधित, कैबिनेट मंत्री मीत के लिए मांगेंगे वोट

पंजाब (Punjab News) के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज बरनाला में रैली को संबोधित करेंगे। वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के लिए चुनाव प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। कैबिनेट मंत्री मीत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बीते दो साल में रिकॉर्ड काम किए हैं। 300 यूनिट प्रति माह लोगों को फ्री दी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Sun, 28 Apr 2024 10:01 AM (IST)
Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज बरनाला में रैली को संबोधित करेंगे।

जागरण संवाददाता, बरनाला। लोकसभा चुनाव में संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के चुनाव प्रचार को शिखर तक पहुंचाने के लिए 28 अप्रैल को बरनाला के मैरीलैंड पैलेस में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान रैली को संबोधित करेंगे।

प्रेस को जारी एक बयान में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने कहा कि पंजाब को फिर से रंगला, हंसता और खेलता हुआ प्रदेश बनाने में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की बड़ी भूमिका है। आम आदमी पार्टी को संगरूर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं पर बहुत गर्व है क्योंकि उन्होंने भगवंत सिंह मान को दो बार संसद भेजकर राज्य में वैकल्पिक राजनीति की शुरुआत की है।

पंजाब सरकार ने दो साल में रिकॉर्ड काम किए हैं, 300 यूनिट प्रति माह मुफ्त बिजली, स्कूल ऑफ एमिनेंस, आम आदमी क्लीनिक के अलावा निजी थर्मल पावर प्लांट खरीदने का काम किया है। नहरों का पानी टेल तक पहुंचाया, फसलों के मंडीकरण में सुधार किया और धान के मौसम के दौरान किसानों को बिजली प्रदान की।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'करमजीत को संसद की सीढ़ियां चढ़ा दो, काम करवाने का पासवर्ड मैं दूंगा'; CM मान की गायक अनमोल के पक्ष में रैली

14 टोल प्लाजा बंद किए, युवाओं को 43000 से ज्यादा नौकरियां दीं। एक विशेष खेल नीति बनाई जिससे पंजाब ने एशियाई खेलों में 72 साल के रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि पंजाब को बदनाम करने वाली पार्टियों के पास सरकार के खिलाफ बोलने के लिए एक भी मुद्दा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सीएम भगवंत मान लुधियाना में आज निकालेंगे रोड शो; आचार संहिता के बाद पहला चुनावी कार्यक्रम