Move to Jagran APP

Punjab News: नशाखोरी की गिरफ्त में पंजाब, नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक; फिर भेजी साढ़े सात किलो हेरोइन

पंजाब में नशाखोरी के खिलाफ पुलिस सख्त है। काउंटर इंटेलीजेंस ने हेरोइन का कारोबार करने के आरोप में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशे की यह खेप पाकिस्तान से भेजा गया था। कुछ दिन पहले ड्रोन से अटारी क्षेत्र में हेरोइन गिराई गई थी। आरोपितों के कब्जे से 7.5 किलो हेरोइन कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Tue, 11 Jun 2024 01:32 PM (IST)
Punjab News: नशाखोरी की गिरफ्त में पंजाब, नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक; फिर भेजी साढ़े सात किलो हेरोइन
साढ़े सात किलो हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,अमृतसर। पंजाब पुलिस का नशे के खिलाफ एक्शन लगातार जारी है। काउंटर इंटेलीजेंस ने हेरोइन का कारोबार करने के आरोप में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 7.5 किलो हेरोइन, 16 कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है।

पाकिस्तानी तस्करों ने ड्रोन से गिराई थी हेरोइन

पाकिस्तानी तस्करों ने यह कंसाइनमेंट कुछ दिन पहले ड्रोन के मार्फत अटारी क्षेत्र में गिराई थी जिसे भारत के तस्करों ने अपने कब्जे में ले लिया था। पकड़े गए आरोपितों के बारे में अभी इंटेलीजेंस टीम ने कुछ नहीं बताया है।

यह भी पढ़ें- Punjab University के कालेजों में ग्रांट इन एड और सेल्फ फाइनेंस कोर्स की बढ़ी फीस, सीनेट की मंजूरी के बिना हुआ फैसला

जेल से नशे का कारोबार कर रहा था आरोपी

इसी तरह एक अन्य मामले में अमृतसर कमिश्नरेट की टीम ने राजेंद्र सिंह नाम के तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 40000 की ड्रग मनी, लग्जरी कार, एक पिस्तौल और 5 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया तस्कर राजेंद्र सिंह जेल में बैठे अपने साथी के साथ मिलकर नशे का कारोबार कर रहा था।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime News: पाकिस्तानी नंबर से आई कॉल, आधे घंटे बाद घर पर हथियारबंद लोगों ने किया हमला