Move to Jagran APP

Punjab Crime News: पाकिस्तानी नंबर से आई कॉल, आधे घंटे बाद घर पर हथियारबंद लोगों ने किया हमला

दशमेश नगर के रहने वाले राजीव ठाकुर ने बताया कि उनके बेटी के नंबर पर एक पाकिस्तानी नंबर से उसके मोबाइल पर कॉल आई। आरोपित ने ढाई लाख रुपये रंगदारी मांगी। उसने पैसे देने से इन्कार कर दिया और कॉल काट दी। आधे घंटे बाद ही बीस हथियारबंद युवकों ने उसके घर के बाहर पहुंचकर हमला कर दिया। दस मिनट गुंडागर्दी करने के बाद आरोपित फरार हो गए।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Published: Tue, 11 Jun 2024 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 10:54 AM (IST)
मोबाइल नंबर मांगने पहुंचा शख्स सीसीटीवी में कैद (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता,अमृतसर। जोड़ा फाटक स्थित दशमेश नगर की गली नंबर 12 निवासी राजीव ठाकुर के घर के बाहर बीस हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने रविवार रात साढ़े दस बजे घर के बाहर पहुंचकर जमकर ईंट पत्थर चलाए। दातर हवा में लहराए और जान से मारने की धमकियां देकर फरार हो गए।

हमले के दौरान परिवार के सदस्यों ने किसी तरह अपना बचाव किया। उधर, वारदात के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

पहले भी बेटे से ढाई लाख रंगदारी वसूल चुके हैं आरोपी

राजीव ठाकुर ने बताया कि वह लोगों को किस्तों पर सामान मुहैया कराने का काम करता है। परिवार में वह पत्नी, बेटा हर्ष (17) और बेटी के साथ रहते हैं। लगभग चार महीने पहले हर्ष को कुछ अज्ञात लोगों ने मिलकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था।

इस बात को लेकर हर्ष ने उसके साथ कोई बात नहीं की थी। आरोपितों ने बेटे को डरा धमकाकर उससे अलग-अलग समय में कुल ढाई लाख रुपये रंगदारी वसूली थी। इसके बारे में पता चलते ही उसने बेटे का फोन नंबर बंद करवा दिया था। इस बात को काफी समय बीत चुका है।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather Update: मौसम विभाग का अगले पांच दिनों तक ऑरेंज अलर्ट, इस सप्ताह 45 डिग्री तक जा सकता तापमान

पाकिस्तानी नंबर से आया फोन फिर हो गया घर पर हमला

राजीव ने बताया कि रविवार रात एक युवक उसके घर पहुंचा और बेटी से उसका फोन नंबर लेकर चला गया। अभी बेटी इस बारे में फोन करके उसे बता ही रही थी कि एक पाकिस्तानी नंबर से उसके मोबाइल पर कॉल आई। आरोपित ने ढाई लाख रुपये रंगदारी मांगी। विरोध करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकियां दी।

उसने पैसे देने से इन्कार कर दिया और कॉल काट दी। आधे घंटे बाद ही बीस हथियारबंद युवकों ने उसके घर के बाहर पहुंचकर हमला कर दिया। आरोपितों ने उसके घर के मुख्य गेट पर दातरों से वार किए और ईंट-पत्थर और कांच की बोतलें भी चलाईं। दस मिनट गुंडागर्दी करने के बाद आरोपित फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- Modi Cabinet 3.0: पंजाब से रवनीत बिट्टू को मिली मोदी सरकार में खास जिम्मेदारी, लुधियाना सीट से मिली थी करारी शिकस्त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.